Breaking Tube
Police & Forces UP News

रामपुर: समय से ड्यूटी आने के लिए टोका तो भड़का सिपाही, हेड कांस्टेबल से की मारपीट

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग अक्सर ही सुर्खियों में रहता है। ताजा मामला रामपुर जिले का है, जहां एक हेड कांस्टेबल से सिपाही उस वक्त लड़ने को तैयार हो गया, जब हेड कांस्टेबल ने उसे समय पर ड्यूटी पर आने की बात कही। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी। आरोप है कि घटना के वक्त सिपाही नशे में था। जब मामला संज्ञान में आया तो सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है।


ये है मामला

अमर उजाला अखबार की खबर के मुताबिक, मंगलवार रात को पुलिस लाइन में तैनात आरक्षी रिंकू सिंह हाथ में शस्त्र लेकर पुलिस लाइन में घूम रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान वो नशे में था। रिंकू सिंह से एक हेड कांस्टेबल ने समय से ड्यूटी पर जाने की बात कह दी। इसको लेकर ही दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट होने लगी।


एसपी ने किया सस्पेंड

बड़ी मुश्किल से दोनों को अलग किया गया। मारपीट में आरक्षी रिंकू सिंह घायल भी हो गया। पुलिस कर्मियों ने घायल रिंकू को उपचार और मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। आरआई रकम सिंह ने बताया कि सिपाही नशे की हालत में शस्त्र लेकर घूम रहा था। उसने डयूटी टाइम पर न जाने को लेकर हेड कांस्टेबल के साथ मारपीट की है। रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को भेज दी है। वहीं, पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने बताया कि आरक्षी रिंकू सिंह को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही दोनों को आगे से ऐसा न करने की नसीहत दी गई है।


Also Read: UP में धर्मांतरण गिरोह का भंडाफोड़, 2 मौलाना गिरफ्तार, 1000 हिंदुओं को बनाया जबरन मुसलमान, ISI से मिल रही थी फंडिंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

गोरखपुर: DIG-SSP के नंबर से की गईं महिला से अश्लील बातें, वायरल हुआ Audio तो मचा हड़कंप

BT Bureau

लखनऊ को ‘लक्ष्मणपुरी’, इमामबाड़ा को ‘मत्स्य भवन’ और रूमी दरवाजा को ‘राम द्वार’ करने की मांग, हिंदू आर्मी ने सीएम योगी को लिखा पत्र

BT Bureau

बागपत में दारोगा से सरकारी पिस्टल छीनने की कोशिश, दी भद्दी-भद्दी गालियां

BT Bureau