Breaking Tube
Police & Forces UP News

BB14: निक्की ने देवोलीना को दिलाई Metoo की याद, एक्ट्रेस ने थप्पड़ मारने की दी धमकी

बिग बॉस शो में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है, जिसकी वजह से शो में रोमांच बढ़ जाता है. इसी के अंतर्गत अब टास्क के दौरान ही निक्की तम्बोली और देवोलीना के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने मिली है. इस लड़ाई के दौरान निक्की ने देवोलिना पर पर्सनल कमेंट तक कर दिया. जिस वजह से देवोलिना फूट फूट कर रो दी. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


इस बात पर हुई लड़ाई

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में बैठे कंटेस्टेंट अब एक दूसरे पर भद्दी-भद्दी टिप्पणी कर एक दूसरे को परेशान कर रहे हैं. एक ओर अभी हाल ही के एपिसोड में राहुल वैध समेत अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के बीच कड़ी बहस हो गई थी. वहीं, अब देवोलीना और निक्की के बीच भयंकर झगड़ा हो गया. ये सब तब शुरू हुआ जब टास्क के दौरान निक्की ने देवोलिना पर मी टू को लेकर तंज कसा. जिसके बाद देवोलीना ने निक्की को ‘नल्ली’ कह दिया और उनकी परवरिश पर भी सवाल उठा दिया. इसके साथ ही देवोलीना ने निक्की को थप्पड़ मारने की भी बात की.


दरअसल, देवोलीना और निक्की के बीच जुबानी जंग इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट करना शुरू कर दिया. निक्की ने कहा, ‘इन लोगों का कोई व्यक्तित्व नहीं है, और वे यहां दिखाते हैं… तू मीटू (MeToo) के लांछन लगाती है शर्म कर.’ इस पर देवोलीना ने कहा कि अगर तुमने यह प्रूफ कर दिया की लांछन गया है तो मैं अपना नाम बदल लूंगी. देवोलीना ने भी निक्की तंबोली को लोमड़ी बता दिया. हालाँकि लड़ाई के बाद देवोलिना फूट फूट कर रोईं.


सीजन 13 में हुआ था बवाल

गौरतलब है की, बिग बॉस के सीजन 13 में मीटू को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था. शो में सांप सीढ़ी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ फीमेल कंटेस्टेंट्स को धक्का मार दिया था. जिसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला पर मीटू के आरोप लगाने की धमकी दे डाली थी. वहीं बीबी अदालत में जब फराह खान घर के अंदर जज बनकर आई थीं तो उन्होंने देवोलीना भट्टाचार्जी को किसी पर मीटू का इतना गंभीर आरोप लगाने के लिए क्लास लगाई थी. फराह खान ने देवोलीना को डांटते हुए कहा था, ‘मीटू कोई कार्ड नहीं है जिसका तुम कभी भी इस्तेमाल कर सकती हो.


Also Read: Tandav विवाद: अली अब्बास जफर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- अल्लाह का मजाक उड़ाने की है हिम्मत ?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ: मासूमों ने हत्याकांड में खोया था अपना पिता, SSP अजय साहनी ने गोद लेकर उठाई तीनों की जिम्मेदारी

BT Bureau

फिरोजाबाद: SSP के इस कदम से पुलिसकर्मियों को मिलेगी राहत, फ्रंट लाइन पर नहीं लगेगी इनकी ड्यूटी

Shruti Gaur

UP: 375 रुपए के लिए दारोगा ने लड़ी 3 साल तक लड़ाई, जब वापस मिली रकम तो बोला जीत तो गया पर दुःखी हूं

Jitendra Nishad