Breaking Tube
Police & Forces UP News

मेरठ: होमगार्ड कमांडर ने किया सैल्यूट करने से इंकार तो भड़क गए दारोगा, थाने में हुई भिड़ंत


मेरठ के एक थाने में होमगार्ड कमांडर और दारोगा में ही भिड़ंत का मामला सामने आया है। दरअसल, दारोगा की मांग थी कि कमांडर उसे जय हिंद बोलकर सैल्यूट करे। ऐसा करने से कमांडर ने मना किया तो दारोगा साहब भड़क गए। जिसके बाद दोनों आपस में ही भिड़ गए। इसके बाद थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों में समझौता कराया। वहीं, दारोगा ने कंपनी कमांडर की रिपोर्ट भेजने की चेतावनी दी है।


ये है मामला

अमर उजाला अखबार की खबर के मुताबिक, मेरठ जिले में शनिवार को प्रतिदिन की भांति खरखौदा थाने पर तैनात होमगार्ड का कंपनी कमांडर समय से थाने पहुंचा। वहीं, थाने पर तैनात एक दारोगा भी अपनी निजी कार से उतरा लेकिन दारोगा के उतरने से पहले ही कंपनी कमांडर थाना के कार्यालय में किसी काम से चला गया। इसके बाद कंपनी कमांडर अपने कार्यालय में जाकर काम करने लगा।


ये बात दारोगा को बेहद बुरी लगी। जिसके चलते दारोगा ने कंपनी कमांडर को थानाध्यक्ष के सामने बुलवाया। दारोगा ने पहले कंपनी कमांडर से आठ घंटे कार्यालय में बैठने तथा वर्दी पहनने के निर्देश दिए। कंपनी कमांडर ने सभी का पालन करने के लिए कहा।


थानाध्यक्ष ने कराया समझौता

इसके बाद भी जब दारोगा का मन नहीं भरा तो उसने अपने आप को जय हिंद करते हुए सेल्यूट के लिए भी कहा। जिसे लेकर कंपनी कमांडर व दरोगा आपस में भिड़ गए। कंपनी कमांडर ने कहा कि वह केवल थाना अध्यक्ष को ही जय हिंद कर सेल्यूट करेगा। इसके बाद थानाध्यक्ष ने दोनों पक्षों में समझौता कराया।


Also Read: लखनऊ: 15 साल बाद प्रेमिका संग रंगरलियां मनाते पकड़ा गया फरार होमगार्ड, पत्नी ने बाहर से ताला लगाकर बुलाई पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

देशद्रोह के आरोपियों की रिहाई की मांग पर BJP नेता का लखनऊ में पोस्टर, लिखा- नए कानून से इन्हें छोड़कर बाकी सब किसान खुश

BT Bureau

बुलंदशहर: SP नेता की पुलिस को धमकी, सरकार बनने पर पूरे शहर में लगा दूंगा ‘आग’, Video वायरल

BT Bureau

गोरखपुर सर्राफा लूटकांड: लूट के आरोपी दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मी बर्खास्त, बस्ती SP ने पूरा थाना किया सस्पेंड

Shruti Gaur