Breaking Tube
Police & Forces

बरेली: एबीवीपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में मारपीट, दबाव में आकर अफसरों ने किया दारोगा को लाइन हाजिर

बरेली (Bareilly) जिले में एक बार फिर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गयी. दरअसल, कार्यकर्ता की शादी के दौरान सभी लोग बीच सड़क पर बेपरवाह नाच रहे थे. जिसकी वजह से रोड पर जाम लग रहा था. बारातियों को समझाने जब चीता मोबाइल से सिपाही पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने सिपाहियों के साथ मारपीट तक कर दी. मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज के साथ भी मारपीट हो गई. इसके बाद वबाल काफी बढ़ गया. दबाव में आई पुलिस ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर मामला शांत किया.


ये था मामला

अमर उजाला अख़बार के मुताबिक, एबीवीपी कार्यकर्ता गौरव यादव की शादी रविवार को बरेली (Bareilly) जिले में थी. जहाँ देर रात उनकी बरात निकल रही थी. बारात के दौरान साथी कार्यकर्ता सड़क पर नाचते-झूमते जा रहे थे। इस दौरान जाम लगने की सूचना पर पहुंची थाना सुभाषनगर की चीता मोबाइल ने उन्हें हटाने की कोशिश की तो विवाद हो गया. कहासुनी और गालीगलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई. जिस पर सिपाहियों ने कई थानों की पुलिस को वहां बुला लिया.


Also Read : रेप की घटनाओं को लेकर DGP सख्त, अब सभी दुष्कर्म पीड़िताओं के घर जाएगी UP Police, मिलेगी सुरक्षा


जिसपर करगैना चौकी इंचार्ज विपिन पहुंचे तो कार्यकर्ताओं और उनके बीच भी मारपीट हो गई. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि चौकी इंचार्ज और इंस्पेक्टर ने उनके साथ अभद्रता की है. इसके बाद मामला चौकी तक जा पहुंचा. भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा भी पार्टी के कई नेताओं के साथ पहुंच गए. पुलिस चौकी पर कार्यकर्ताओं ने हंगामा करते हुए इंस्पेक्टर सुभाषनगर हरिश्चंद्र जोशी और करगैना चौकी इंचार्ज विपिन को सस्पेंड करने की मांग शुरू कर दी.


Also Read : रेप की घटनाओं को लेकर DGP सख्त, अब सभी दुष्कर्म पीड़िताओं के घर जाएगी UP Police, मिलेगी सुरक्षा


राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के फटे कपड़े

मामला सम्भालने के लिए विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं के सामने ही चौकी इंचार्ज विपिन को लाइन हाजिर करने का एलान कर दिया गया. वहीँ इंस्पेक्टर के ऊपर भी जांच बैठने का आश्वासन दिया तब जाकर कार्यकर्ता शांत होकर लौटे. बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और विभाग संगठन मंत्री राहुल चौहान के कपड़े तक फट गए


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पीलीभीत: मदरसे में धड़ल्ले से काटे जा रहे थे गौवंश, मो. असलम और वसीम कुरैशी गिरफ्तार, मौलाना फरार

BT Bureau

नोएडा: महिला सिपाही का आया हिस्ट्रीशीटर पर दिल, किसी फिल्मी स्टोरी से कम दिलचस्प नहीं है ये कहानी

BT Bureau

डीजीपी ओपी सिंह के पुलिस प्रशासन में नहीं बचा अनुशासन, बगावत पर उतरी यूपी पुलिस

Jitendra Nishad