Breaking Tube
Police & Forces

बरेली: महिला से छेड़छाड़ की सूचना पर पहुंचे सिपाहियों पर हमला, पिटाई कर फाड़ी वर्दी

बरेली (Bareilly) जिले में जब सिपाहियों ने एक लड़की के साथ हो रही छेड़खानी को रोकना चाहा तो मनचलों ने न सिर्फ सिपाहियों को जमकर पीटा, बल्कि उनकी वर्दी भी फाड़ दी. इससे पहले छेड़खानी का विरोध करने पर शोहदों ने गोदाम के चपरासी को भी पीटा. सिपाहियों ने एक शोहदे को मौके से पकड़ लिया, जबकि उसके बाकी साथी भाग निकले. फ़िलहाल सिपाहियों ने मनचलों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बरेली (Bareilly) जिले के रामगंगा नगर कॉलोनी में एक शराब का गोदाम है. जिसमें राजकुमार नाम का व्यक्ति चपरासी है. अचानक शुक्रवार की देर रात उसे एक महिला की चीखें सुनाई देने लगीं. जब उसने जाकर देखा तो पता लगा कि नशे में धुत सनी अपने तीन साथियों के साथ महिला के साथ छेड़खानी कर रहा था. जब उसने रोकना चाहा तो युवकों ने चपरासी को जमकर पीटा.


Also Read : कमलेश हत्याकांड पर बोले सीएम- यह दहशत फैलाने की साजिश है, ऐसे तत्वों को कुचलकर रख देंगे


राजकुमार ने अंदर जाकर यूपी 100 को सूचना दी. जिसके बाद सिपाही राजीव कुमार और सिपाही धीरज सिंह मौके पर पहुंचे. सिपाहियों ने जब मनचलों को रोकने का प्रयास किया तो उनमें से एक ने सिपाही राजीव के हाथ में कई जगह काट लिया.


एक युवक गिरफ्तार

इतना ही नहीं चारों युवकों ने मिलकर सिपाहियों को जमकर पीटा फिर उनकी वर्दी फाड़ दी. मनचलों ने सिपाहियों की बाइक और हेलमेट भी तोड़ दिए. बवाल होने पर जुटी भीड़ ने सिपाहियों की मदद से सनी नमक युवक को पकड़ा लिया जबकि उसके साथी अभी फरार हैं.


Also Read : सीएम योगी ने अफसरों को दिया सख्त आदेश- अगर सिपाहियों के हाथ में डंडे की जगह मिले मोबाइल तो करें सख्त कार्रवाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सिपाही से लेकर SP और DIG तक की हो रही छटनी, DGP मुख्यालय ने मांगी लिस्ट

BT Bureau

नोएडा पुलिस-STF के जॉइंट ऑपरेशन में बड़ी कामयाबी, रणदीप भाटी गैंग का 50 हजार का ईनामी शार्प शूटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

Shruti Gaur

रणजीत बच्चन हत्याकांड: ज्वाइंट कमिश्नर ने चौकी इंचार्ज समेत 4 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

Jitendra Nishad