Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: इन चार IPS अफसरों का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट

Former DIG Uday Shankar Jaiswal

उत्तर प्रदेश में आईपीएस अफसरों के तबादले का सिलसला लगातार जारी है। दरअसल, मंगलवार को भी प्रदेश के चार आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर किया गया है। इसके लिए सूची भी जारी कर दी है। ऐसा माना जा रहा है कि आगामी पंचायत चुनावों के चलते ये तबादले किए जा रहे हैं। सीएम योगी के तबादले की कार्रवाई से अन्य अफसरों में खलबली मची है।


इनको मिला ट्रांसफर

मंगलवार को हुए तबादलों में पुलिस अधीक्षक-परिसहाय राज्यपाल डा. अभिषेक महाजन को पुलिस अधीक्षक सतर्कता अधिष्ठान-लखनऊ, अपर पुलिस अधीक्षक-नगर गाजियाबाद अभिषेक वर्मा को परिसहाय राज्यपाल, लखनऊ, अपर पुलिस अधीक्षक-शाहजहांपुर निपुण अग्रवाल को अपर पुलिस अधीक्षक नगर-गाजियाबाद और पुलिस अधीक्षक सतर्कता अधिष्ठान शैलेश कुमार यादव को पुलिस अधीक्षक, मुख्यालय पुलिस महानिदेशक में नई तैनाती दी गई है।


लगातार हो रहे तबादले

गौरतलब है कि आगामी पंचायत चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर ये तबादले किए जा रहे हैं। इससे पहले भी कई जिलों के कप्तान बदले गए तो वहीं कई जगह पर सालों से जमे आईपीएस अफसरों को भी तबादला दिया गया। लगातार हो रहे आईपीएस अफसरों के तबादले से महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।


Also Read: माफिया मुख्तार को UP Police से बचाने को SC में गिड़गिड़ाती रही कांग्रेस सरकार, जवाब देने के लिए मांगा 2 हफ्ते का वक्त


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कौशांबी: DM-SP के जाते ही भिड़े दारोगा-दीवान, लोगों के सामने एक दूसरे को दी गालियां, लगाये गंभीर आरोप

BT Bureau

वाराणसी: फांसी के फंदे पर झूल गयी सिपाही की पत्नी, मायके वालों का आरोप-दहेज़ के लिए प्रताड़ित करता था कांस्टेबल

BT Bureau

शर्मनाक: हेड कांस्टेबल को इंस्पेक्टर ने दिए थे 4500 रुपए, फिर भी सड़े-गले टायरों से किया शव का अंतिम संस्कार

BT Bureau