Breaking Tube
Police & Forces

Video: ट्रैफिक पुलिस के रोकने पर डर के मारे थर-थर कांपने लगी लड़की, सड़क पर हेलमेट फेंक बोली- मैं आत्महत्या कर लूंगी और जिम्मेदार तुम होगे

Girl stopped trembling due to fear of Delhi Traffic Police said i will commit suicide if you cut the Challan

1 सितंबर से नए मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicles Act) लागू होने के बाद से ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) और आम लोगों के बीच तकरार की खबरें लगातार आ रही हैं. भारी भरकम जुर्माने से बचने के लिए लोग पुलिसवालों से भी भिड़ने में जरा भी नहीं हिचकिचाते है. ऐसा ही एक मामला भारत की राजधानी दिल्ली (Delhi) से आया है. बताया जा रहा है कि जब ट्रैफिक नियम (Traffic Rule) का उल्लंघन करने पर पुलिसवालों ने एक लड़की को चालान (Challan) के लिए रोका तो वह इस कदर भड़क गई कि पुलिसवालों को हेलमेट से मारने और खुद जान देने की धमकी देने लगी.


Also Read: फिरोजाबाद: पुलिस के सामने हुआ खूनी संघर्ष, बीच बचाव में दारोगा का सिर फटा, पथराव में आधा दर्जन लोग घायल


दरअसल, यह घटना बीते शनिवार शाम की है. जब यह सब हो रहा था तब वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब लड़की को रोका तो उसने स्कूटी से उतर कर पहले तो अपना हेलमेट सड़क पर फेंक दिया और फिर रो-रोकर पुलिस वालों के सामने खुदकुशी करने की धमकी देने लगी. साथ ही लड़की ने कहा कि ‘मेरे हाथ-पांव कांप रहे हैं. अगर मुझे कुछ हुआ तो इसके लिए पुलिस वाले जिम्मेदार होंगे’. लड़की के इस अंदाज को देखकर पुलिस वालों ने हिदायत देकर छोड़ दिया.


Also Read: यूपी: जिस आरोपी को पकड़ने गयी थी पुलिस वही कार लेकर हुआ फरार, रोकने की कोशिश में दारोगा को आईं चोटें, महकमे में मचा हड़कंप


वहीं, पुलिस के अनुसार ‘लड़की स्कूटी चलाते वक्त फोन पर बात कर रही थी. गाड़ी का नंबर प्लेट भी टूटा हुआ था. उसके हेलमेट के स्ट्रैप भी खुले हुए थे. इन तमाम ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन को देखने के बाद जब उसे चालान करने के लिए गाड़ी साइड में लगाने के लिए कहा गया तो उसने हेलमेट सड़क पर फेंक दिया और आत्महत्या की धमकी देने लगी’.


Also Read: हापुड़: थाने में खड़ी सीज बाइकों से पेट्रोल चुराते सिपाही का वीडियो वायरल, एसपी ने बैठाई जांच


इस पर पुलिस कर्मी ने कहा कि ‘सुनो मैडम, क्या नाम है आपका? लड़की ने अपना नाम लीना बताया. पुलिसकर्मी ने कहा कि ये बात मत समझना कि आपके ड्रामे से हम डर गए है. लड़की बोली कि मैं नहीं डरती हूं. पुलिसकर्मी ने कहा कि हमारा काम है आपको बताना, बाकी बच्चा समझकर कुछ बोल नहीं रहे है. आपको जाना है तो जाओ, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. इस पर लड़की ने कहा कि मैं कही पर जाकर अपनी जान दे दूंगी, क्यूंकि ये स्कूटी मुझे प्यारी है और इसका चालान नहीं कटवा सकती मेरी मौत के जिम्मेदार आप लोग होंगे. पुलिसकर्मी बोला कि मरने से भला किसी को कोई रोक सकता है, जिसकी मौत आएगी वो तो मरेगा.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘फोटोशॉप ही करना था तो हाथ में कट्टा भी थमा देते’, एडिटिंग कर गोरखपुर पुलिस ने आरोपी को पहनाया मास्क, लोगों ने लिए मजे

BT Bureau

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस वे से सटे जंगलों में पेड़ से लटका मिला पुलिस कांस्टेबल का शव, मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

Video: मतदान के दौरान TMC कार्यकर्ताओं ने सुरक्षा बलों पर भांजी लाठियां, BJP प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो की गाड़ी तोड़ी

S N Tiwari