Breaking Tube
Police & Forces

गरीब प्रवासी मजदूर के बेटे का था जन्मदिन, UP Police ने कुछ यूं बनाया खास कि हो रही तारीफ

आज के समय में जहां लोग सिर्फ अपने लिए जीते हैं, वहां यूपी पुलिस के जवान लोगों को खुशियां बांटते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला हापुड़ का है, जहां पुलिस टीम एक प्रवासी मजदूर के बच्चे का जन्मदिन मनाने पहुंच गयी। केक काटकर बच्चे और उसके परिवार को पुलिस ने शुभकामनाएं दीं। पुलिस द्वारा बच्चे का जन्मदिन मनाने के बाद उसकी मां ने पुलिस को धन्यवाद दिया।


ये था मामला

लॉकडाउन की इस मुश्किल घड़ी में प्रवासी मजदूर अपने अपने घरों की तरफ निकल पड़े हैं। ऐसे में मंगलवार को भी हापुड़ सीमा वाले ब्रजघाट के पार्किंग स्थल पर मजदूरों की खासी भीड़ थी। यहीं दिल्ली से आजमगढ़ स्थित गांव अहरौली जा रहे देवीदान उर्फ अनिल और उसकी पत्नी लक्ष्मी का परिवार भी फंसा था।


इस बीच हापुड़ पुलिस को पता चला कि उनके 13 साल बेटे आशीष का आज जन्मदिन है। इस पर मोमबत्ती जलाने के साथ ही गुब्बारे सजाए गए। आशीष से केक कटवाया गया। बच्चे का जन्मदिन मनाने के लिए मौके पर हापुड़ के एएसपी सर्वेश मिश्रा, एसडीएम विजय वर्धन तोमर, सीओ पवन कुमार, इंस्पेक्टर राजपाल तोमर, चौकी प्रभारी सतपाल समेत अन्य पुलिस कर्मी मौजूद रहे।


Also read: कानपुर: पिता के शव पर बिलखते मासूमों का सहारा बने चौकी इंचार्ज, अंतिम संस्कार करवाकर बच्चों के रोटी-कपड़े का भी किया इंतजाम


बच्चे की मां ने दिया धन्यवाद

सभी ने यहां मजदूर के परिवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके बेटे की दीर्घायु की कामना भी की। बेटे के मां लक्ष्मी ने बताया कि ब्रजघाट में पुलिस द्वारा बेटे का जन्मदिन मनाने से सारी थकान दूर हो गई। वे कभी पुलिस के इस काम को नहीं भूलेंगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलन्दशहर: चेकिंग के दौरान सेंट्रो कार में बैठी मिली भैंस, पुलिस ने रोका तो करने लगे फायरिंग

Shruti Gaur

लखनऊ: DGP कार्यालय के चुनाव सेल में तैनात दारोगा का बेटा बना IAS

BT Bureau

यूपी: हेलमेट को लेकर लोग बना रहे मजेदार बहाने, चालान कटा तो गुस्साए इंस्पेक्टर ने छोड़ी बाइक, महिला बोली- जानते हो… मेरे पति दारोगा है

S N Tiwari