Breaking Tube
Police & Forces UP News

मुरादाबाद: तनाव के चलते हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, बिलखते परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे SSP

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक हेड कांस्टेबल (Head Constable) ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया. एसएसपी (SSP) ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया. एसएसपी ने इस दौरान मृतक के परिजनों को भी सांत्वना दी. परिजनों की मानें तो कुछ समय से वो तनाव में चल रहे थे.


अवसाद का चल रहा था इलाज

जानकारी के मुताबिक, परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह करीब नौ बजे हेड कांस्टेबल सुनील ने अपनी पत्नी शकुंतला को बिस्किट खरीदने के लिए परचून की दुकान पर भेज दिया था, जबकि दोनों बेटे दूसरे कमरे में सो रहे थे. इसी दौरान सामने वाले कमरे से गोली चलने की आवाज आई थी. उस वक्त पत्नी भी दुकान से लौटकर मेनगेट तक पहुंच चुकी थीं. पत्नी ने देखा तो सामने वाले कमरे में सुनील का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था. जबकि पास में ही तमंचा भी पड़ा हुआ था.


Also read: UP: सिपाही को मारने-पीटने के लिए PAC कमांडेंट ने भेजे गुंडे, IPS ने पीड़ित का Video शेयर कर की जांच की मांग


परिजनों की मानें तो सुनील कुमार काफी समय से अवसाद में चल रहे थे. उनका इलाज चल रहा था. अवसाद के कारण ही उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया है. पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया गया. मौत के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.


Also Read: मुरादाबाद: गोली लगने से सिपाही की मौत, ASP ने जताई आत्महत्या की आशंका


सूचना पर पहुंचे एसएसपी

हेड कांस्टेबल की मौत की सूचना पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद और एसपी ट्रैफिक अशोक कुमार भी मौके पर पहंच गए. अधिकारियों ने बारीकी से घटना स्थल की जांच कराई, इस दौरान एसएसपी ने मृतक हेड कांस्टेबल की पत्नी और बच्चों को सांत्वना प्रकट की. मूलरूप से अमरोहा के रजबपुर थानाक्षेत्र के जमापुर के रहने वाले सुनील कुमार यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात थे. इन दिनों उनकी तैनाती रामपुर यातायात पुलिस में चल रही थी.


Also Read: हरदोई: धन उगाही रोकने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, नेमप्लेट तोड़ कर फेंकी, वर्दी भी फाड़ी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर बिकरू कांड: फरार चल रहे विकास दुबे के 10 गुर्गे एक साथ कोर्ट में कर सकते हैं सरेंडर

Jitendra Nishad

मेरठ: होमगार्ड कमांडर ने किया सैल्यूट करने से इंकार तो भड़क गए दारोगा, थाने में हुई भिड़ंत

BT Bureau

यूपी: दारोगा ने पेश की मानवता की मिसाल, मुख्यमंत्री की ड्यूटी पूरी करके आधी रात बच्ची को खून देने पहुंचे अस्पताल

S N Tiwari