Breaking Tube
Police & Forces

अमेठी: मामला सुलझाने गये सिपाही पर हुआ था बांके से हमला, इलाज के दौरान मौत

प्रशासन की लाख कोशिशों के बाद भी पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला अमेठी (Amethi) जिले का है, जहां सिपाहियों पर हमला हुआ था. गंभीर रूप से घायल हेड कांस्टेबल की बृहस्पतिवार को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई. मौत के बाद उनके घर और विभाग में हाहाकार नच गया है.


गम्भीर रूप से हुए घायल

जानकारी के मुताबिक, अमेठी (Amethi) जिले के कोतवाली खेरौना गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसकी खबर पुलिस टीम को दी गयी थी. जब मंगलवार रात पुलिस की टीम वहां जांच के लिए पहुंची तो हेड कांस्टेबल जितेंद्र मौर्या व आरक्षी राज बाबू मौके से विरोधियों की बहस होने लगी. इसी पर गांव के ही अमित ने बांके से सिपाहियों पर हमला कर दिया, जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये.


Also Read : अमेठी: युवक ने सिपाहियों पर किया बांके से हमला, एक की हालत गम्भीर


खबर मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और हालात को संभाला. हेड कांस्टेबल की हालत काफी ज्यादा गम्भीर थी. जिसकी वजह से उसे सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. से जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हेड कांस्टेबल जितेंद्र मौर्य की हालत गंभीर देख ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया था. बृहस्पतिवार को वहां जितेंद्र की उपचार के दौरान मौत हो गई.


Also Read: शामली: गाड़ी के कागज़ दिखाने को कहा तो पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे SP विधायक नाहिद हसन, Video वायरल


1991 में हुए थे भर्ती

जनपद प्रयागराज के थाना बहरिया के गांव बाबूगंज निवासी जितेंद्र मौर्य 1991 में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे. इनके दो पुत्र और एक पुत्री है। परिवारीजनों में कोहराम मचा है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: दलित दंपती को कुर्सी पर बैठा देख भड़का सिपाही, पूरे परिवार को जमकर पीटा

BT Bureau

वाराणसी: कम्यूनिटी पुलिसिंग की जगह पुलिस ने ई-रिक्शा चालक की कनपटी कर दी गरम, SSP ने किया निलंबित

BT Bureau

मेरठ: महिला को धमकाते दारोगा का Video वायरल, बोला- जिसे चाहूंगा, उसे बना दूंगा मुल्जिम

BT Bureau