Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रतापगढ़: स्वॉट इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, 10 दिन पहले 5 पुलिसकर्मियों के साथ हुए थे संक्रमित

तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस की जद में आकर यूपी पुलिस के जवानों के ऊपर खतरा मंडरा रहा है। मामला प्रतापगढ़ का है, जहां तैनात क्राइम ब्रांच के एक इंस्पेक्टर की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी। इस बीच उनकी सांसें थम गई। खबर मिलते ही पुलिस महकमे में शोक व्याप्त हो गया।


10 दिन से चल रहा था इलाज

जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अजय सिंह प्रतापगढ़ में तैनात थे। प्रयागराज के एसआरएन में वह कोरोना से जंग हार गए। वह चंदौली के रहने वाले 2001 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। प्रयागराज में ही उनकी ट्रेनिंग हुई। लंबे समय तक वह प्रयागराज एसओजी टीम प्रभारी रहे। कुछ सालों तक उन्होंने प्रयागराज एसटीएफ में भी सेवा दी थी।


Also read: यूपी: सड़क हादसों को रोकने के लिए पुलिस कमिश्नर ने उठाया कदम, जारी की एडवाइजरी


बता दें कि सालभर पहले उनका तबादला प्रतापगढ़ हुआ था। वह स्वॉट यानि स्पेशल विपेंस एंड टैक्टिस टीम के प्रभारी थे। करीब 10 दिन पहले सैंपल की जांच हुई थी। इसमें अजय और उनके चालक व चार सिपाही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मियों को होम आइसोलेशन पर रखा गया था।


मच गया हड़कंप

हफ्तेभर पहले तबीयत खराब होने पर अजय सिंह को प्रयागराज स्थित एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा था। उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी। इस बीच उनकी सांसें थम गई। इंस्पेक्टर के निधन की खबर पर उनके दोस्त और उझानी सर्किल में तैनात डीएसपी अनिरुद्ध सिंह ने भी शोक व्यक्त किया है।


https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=10218027473861372&id=1321980557

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: स्वास्थ्य विभाग में 50 से अधिक उम्र के कर्मचारियों की शुरू होगी छंटनी, सरकार ने बनाई 4 सदस्यीय कमेटी

Jitendra Nishad

लखनऊ: सिपाही के हमलावरों पर कार्रवाई शुरू, दो गिरफ्तार, 12 के खिलाफ केस दर्ज

BT Bureau

UP: बढ़ती जा रहीं रिटायर्ड IPS की मुश्किलें, अब पुलिसकर्मियों से मारपीट का केस दर्ज

BT Bureau