Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रयागराज: इंस्पेक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, 64 पुलिसकर्मियों पर मंडरा रहा खतरा

यूपी में बढ़ते कोरोना वायरस से हर कोई परेशान है, खास कर अब जब ये पुलिसकर्मियों को भी अपनी जद में लेने लगा है। दरअसल, प्रयागराज में एक इंस्पेक्टर के संक्रमित होने के बाद 64 पुलिसकर्मियों को संदिग्ध बताया जा रहा है। इसी के चलते सभी को क्वारांटीन में भेज दिया गया है। जल्द ही सभी पुलिसकर्मियों की जांच भी कराई जाएगी।


मच गया हड़कंप

जानकारी के मुताबिक, यूपी पुलिस के जवान जोकि फ्रंट लाइन पर ड्यूटी कर रहे हैं, वो बड़ी ही तेजी से कोरोना की जद में आ रहे हैं। मामला प्रयागराज का है, जहां नवाबगंज इंस्पेक्टर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद थाना क्षेत्र के समस्त चौकियों और थाना स्टाफ के जांच की व्यवस्था शुरू होने लगी। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर दीपक तिवारी ने बताया कि इंस्पेक्टर नवाबगंज के कोरोना पॉजिटिव पाया जाने के बाद हड़कंप है।


Also Read: यूपी: मुजफ्फरनगर पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार, दारोगा-सिपाही को भी लगी गोली


होगी सभी की जांच

इसी के चलते अब थाना और चौकियों में तैनात सभी दरोगा और पुलिसकर्मियों की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में चौकी और थाने में कुल 64 पुलिसकर्मी हैं। सभी की जांच होनी है यदि कोई भी संक्रमित पाया गया तो उसे तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भर्ती कराया जाएगा।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: 30 जून को रिटायर हो रहे हितेश चंद्र अवस्थी, नए DGP के दावेदारों में टॉप पर है इस IPS अफसर का नाम

BT Bureau

UP: राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए आगे आए BJP चीफ स्वतंत्र देव सिंह, दिया 1.51 लाख का दान

BT Bureau

UP Board Results 2021: छात्रों को प्रमोट करने और परिणाम घोषित करने के फॉर्मूले को CM योगी ने दी मंजूरी, स्टूडेंट्स के पास होगा ये ऑप्शन

BT Bureau