Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रतापगढ़: सिपाही मौत मामले में नया मोड़, पुलिस के हाथ लगी एक कॉल डिटेल

प्रतापगढ़ जिले में सिपाही की मौत का मामला अभी तक सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। दरअसल, अब पुलिस ने मृतक सिपाही के परिजनों के बयान लेना शुरू किए हैं। पुलिस की मानें तो सिपाही अपनी शादी को लेकर काफी परेशान था। इसी पॉइंट को केंद्र मान कर पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस टीम का कहना है कि जल्द ही मामले कि गुत्थी सुलझा की जाएगी।


सिपाही की मौत की वजह तलाश रही पुलिस

प्रतापगढ़ पुलिस पूरी तरह से इस समय सिपाही की मौत की वजह तलाशने में लगी हैं। आशुतोष कुछ दिन से बहुत परेशान था। वह किस बात से परेशान था यह उसके घरवाले और साथी सिपाही भी नहीं बता पाए। पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली तो एक ऐसा मोबाइल नम्बर मिला जिस पर करीब सालभर से आशुतोष बात कर रहा था।


also read: जानिए कौन हैं IPS विनीत जयसवाल, जिनको मिली है हाथरस की कमान


जांच में ये बात भी सामने अाई है कि मौत के करीब 20 दिन पहले से उस नम्बर पर बात बंद हो गई थी। इस मोबाइल नम्बर तक पहुंचने के बाद जांच टीम ने शनिवार को आशुतोष के परिजनों से उसकी शादी के बारे में चल रही बातचीत के बारे में पूछताछ की। 


जांच में तेजी के मिले आदेश

एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी गुरुवार ने भी सीओ जगमोहन से घटना की जांच में तेजी लाने व किसी प्रकार की लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए। एएसपी ने निलंबित कोतवाल राकेश भारती से भी काफी देर तक पूछताछ की। कई पुलिसकर्मियों से भी सिपाही की मौत को लेकर विभिन्न पहलुओं पर सवाल किया। 


गौरतलब है कि प्रतापगढ के लालगंज काेतवाली में सिपाही आशुतोष यादव (24) का रक्तरंजित शव बैरक की सीढ़ियों में पाया गया। मृतक सिपाही गाजीपुर जिले का रहने वाला था। वह सुबह कार्यालय से एके 47 लेकर निकला था जिसके बाद उससे किसी का संपर्क नहीं हुआ था। शाम करीब छह बजे एक पुलिसकर्मी बैरक की छत पर जा रहा था कि उसे सीढियों पर सिपाही का शव पड़ा मिला। 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: ‘मेरे पति के कई लड़कियों से हैं अवैध संबंध’, IPS की पत्नी ने गृहमंत्री को लिखा पत्र

BT Bureau

कैंसिल हुआ UP Police SI भर्ती 2017 का रिजल्ट, नियुक्त दारोगाओं की जायेगी नौकरी

BT Bureau

गोरखपुर: थानेदार की कार्यशैली से नाराज CM योगी ने SSP को लगाई फटकार, बोले- बस्ती जैसी करो कार्रवाई, सब लाइन पर आ जाएंगे

BT Bureau