Breaking Tube
Police & Forces UP News

Video: बच्चे की परेड देख IPS को याद आए अपने ट्रेनिंग के दिन, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो जरूरी खबरों के साथ साथ कई बार जोक्स और नयी नयी वीडियो फोटोज भी पोस्ट करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमे एक बच्चा परेड कर रहा था. IPS का कहना था कि उस बच्चे ने उन्हें उनके ट्रेनिंग के दिन याद दिला दी. इस वीडियो पर लोग भी काफी रियेक्ट कर रहे हैं. वीडियो गणतंत्र दिवस के लिए मुरादाबाद में चल रहे अभ्यास का बताया जा रहा है.


IPS ने लिखा ये

जानकारी के मुताबिक, आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपनी ट्वीटर अकॉउंट पर लिखा कि, मिलिए नन्हे #DrillMaster से! पुलिस लाइन मुरादाबाद में #RepublicDayParade अभ्यास के दौरान इस छोटे बच्चे द्वारा दिखाई गई विलक्षण प्रतिभा को सलाम. बच्चे की प्रतिभा देखकर मुझे अपने ट्रेनिंग डे याद आ गए.


यह वीडियो मुरादाबाद जिले का बताया जा रहा है. इस वीडियो में बच्चा परेड करता हुए नज़र आ रहा है. परेड करते हुए बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस बच्चे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. बच्चे में आईपीएस को अपनी झलक दिखाई दे रही है.


लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

आईपीएस द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद लोगों ने उस पर कमेंट करना शुरू कर दिया. किसी ने कहा बिग सैल्यूट छोटे सरकार को तो किसी ने परेड की प्रेक्टिस के दौरान बच्चे अक्सर यही करते है.


Also Read : इस IPS अफसर को मिला ‘आयरन मैन’ का खिताब, वर्ल्‍ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ड्यूटी पर अनुपस्थित मेजर गोगोई को करना पड़ सकता है कोर्ट मार्शल का सामना

Satya Prakash

UP: लीडरशिप अवॉर्ड से नवाजे गये DGP ओपी सिंह, भूटान के मंत्री ने दिया सम्मान

Shruti Gaur

कौन हैं बिट्टू भैया, जिन्हें गिरफ्तारी के वक्त बार-बार पुकार रहा था विकास दुबे

BT Bureau