Breaking Tube
Police & Forces UP News

मथुरा: SSP समेत 49 को हुआ कोरोना, CO और पूर्व MLA भी संक्रमित

यूपी में आम जनता के साथ साथ अब बड़े तबके के अफसर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। ताजा मामला मथुरा का है, जहां पुलिस कप्तान गौरव ग्रोवर भी कोरोना संक्रमित हो गए है,एसएसपी के अलावा सीओ रिफायनरी, उनकी पत्नी और पूर्व विधायक श्याम सिंह अहेरिया की पत्नी भी पॉजिटिव मिली हैं। एसएसपी के संक्रमित मिलने के बाद महकमे ने हड़कंप मच गया है।


पांच दिन पहले एसपी सिटी आए थे चपेट में

जानकारी के मुताबिक, ब्रज में बुधवार को कोरोना संक्रमितों की संख्या का रिकॉर्ड टूट गया। एक ही दिन में 49 संक्रमित मामले सामने आए। इसमें मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर भी शामिल हैं। इसके अलावा यहां पर कोरोना से एक की मौत भी हो गई। इससे पांच दिन पूर्व एसपी सिटी भी संक्रमण की चपेट में आ गए थे, कोरोना के इस दौर में एसएसपी कार्यालय और आवास पर विशेष सावधानी बरती जा रही है।


Also read: यूपी: पुलिस लाइन में एक साथ कई पुलिसकर्मी संक्रमित, मचा हड़कंप


बरती जा रही थी सावधानी

इसी के साथ पूरे एसएसपी दफ्तर में सफाई की व्यवस्था की जा रही है। आने वालों के हाथ-पैर साफ करवा कर अंदर भेजा जाता है। तमाम सावधानी बरती गई, लेकिन कोरोना जांच सैंपल में एसएसपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनके द्वारा पहले से ही अपने आप को आइसोलेट कर लिया गया था। सभी कार्य अधीनस्थों के द्वारा या फिर मोबाइल पर किए जा रहे थे। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने एसएसपी को होम आइसोलेट किया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिजनौर में लव जिहाद, सोनू बनकर शादाब ने दलित युवती से बनाए संबंध, फिर मुसलमान बनाने के लिए कर लिया अपहरण

Shruti Gaur

मुस्लिम युवक संग भागी RSS नेता की बेटी सहारनपुर में बरामद, धर्म परिवर्तन के बाद किया था निकाह

S N Tiwari

औरैया: ड्यूटी के वक्त गले में दिक्कत की वजह से बिगड़ी इंस्पेक्टर की हालत, इलाज के दौरान मौत

Jitendra Nishad