Breaking Tube
Police & Forces Social Media UP News

कानपुर: लॉकडाउन में बिना मास्क के सड़क पर घूम रहे बकरे को पकड़कर थाने ले आई पुलिस, Video वायरल

Kanpur police

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस (Kanpur police) के कारनामे लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। ताजा मामला कानपुर के बेकनगंज पुलिस का सामने आया है। वीकेंड लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क के घूम रहे एक बकरे को पुलिस जीप मे डालकर थाने ले आई। इसके बाद जब मालिक थाने पहुंचा तो पुलिस ने बकरे को घर में ही रखने की हिदायत देकर छोड़ दिया। बेकनगंज पुलिस के इस हास्यास्पद सतर्कता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


अपनी कार्यप्रणाली को लेकर कानपुर पुलिस लगातार सवालों के घेरे में बनी हुई है। कानपुर में पुलिस के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जो विभाग की जमकर फजीहत करा रहे हैं। बेकनगंज थाना क्षेत्र के इस मामले, जिसमें लॉकडाउन पालन कराने में पुलिस की अतिरिक्त सतर्कता ने ही उसका मजाक बना दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक बकरे को सरकारी जीम में डालकर ले जाते देखे जा रहे हैं।


Also Read: अय्याशी का अड्डा बना क्वारंटीन सेंटर, रखनी थी जहां शारीरिक दूरी, वहां खुलकर बनाए शारीरिक संबंध, जानें कैसे गर्भवती हुईं 3 तबलीगी महिलाएं


वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि पुलिस वाले बिना मास्क लगाए घूमने के अपराध में बकरे को पकड़कर थाने ले गए। जब इसकी जानकारी बकरे के मालिक को हुई तो वह थाने पहुंच गया। यहां पुलिसकर्मियो से उसने बकरे को छोड़ने की गुहार लगाई। ऐसे में बकरे को आवारा न छोड़ने की हिदायत देकर पुलिसकर्मियों ने उसे मालिक को सौंप दिया।


मामले में सीओ अनवरगंज सैफुद्दीन बेग ने बताया कि बेकनगंज पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। इस दौरान बिना मास्क लगाए एक युवक बकरे को लेकर जाते दिखा। लेकिन पुलिस को देखते ही वह बकरा छोड़कर फरार हो गया। ऐसे में पुलिस बकरे को जीप में लादकर थाने ले आई। बाद में बकरा मालिक जब थाने आया तो बकरा उसे सौंप दिया गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रतापगढ़: निरीक्षण में पिस्टल तक नहीं खोल पाए दारोगा जी, बतौर सजा ADG ने लगवाई दौड़

Shruti Gaur

UP: पुलिस परिवार की महिलाएं आत्मनिर्भर बन कमाएंगी पैसे, नोएडा में सेनेटरी पैड बनाने की वर्कशॉप का उद्धाटन

Jitendra Nishad

गाजियाबाद: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी अली मोहम्मद, बदमाश ने पुलिस की थी फायरिंग

Shruti Gaur