Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: लखनऊ पुलिस कमिश्नर को हुआ कोरोना, पत्नी और बेटे भी संक्रमित

Lucknow police commmissioner

उत्तर प्रदेश में कोरोना काफी तेजी से पैर पसार रहा है। आज ही लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय और उनके परिजनों कि रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है। दरअसल, पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने लोगों से भी ये अपील की है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो सभी भी अपना टेस्ट करा लें।


सभी में हैं हलके लक्षण

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी पत्नी और बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पुलिस कमिश्नर और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं। इन सभी में कोरोना के हल्के लक्षण मिले हैं। पुलिस कमिश्नर ने उनके और परिवार के संपर्क में आए सभी लोगों से अपना कोरोना टेस्ट करवाने की भी अपील की है।


Also read: महोबा: निलंबित एसपी ने सिपाही के जरिए ट्रांसपोर्टर से मांगे थे 2 लाख, मना करने पर उठाया ये कदम


अब तक आए इतने मामले

2277 नए मामलों के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या अब 4 लाख 68 हजार 238 हो गई है। बीते 24 घंटे में कुल 2852 लोग इलाज के बाद ठीक हुए हैं। इस तरह प्रदेश में अभी तक कुल 4 लाख 33 हजार 703 मरीज कोरोना को मात दे चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 92.62 प्रतिशत है। राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण 6854 लोगों की मौत हुई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर निशाना, कहा- UP में सत्ता और अपराध के गठजोड़ का वीभत्स दौर

BT Bureau

आजमगढ़ कांड में पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, अपराधियों पर गैंगस्टर लगाकर संपत्ति जब्त करने और NSA लगाने का निर्देश

Jitendra Nishad

Video: मैनपुरी में महिलाएं अखिलेश के करीबी सपा विधायक की गुंडई से त्रस्त, बोलीं- कहता है मोहल्ले में रहेंगे तो पैर छुएंगे ठाकुर

BT Bureau