Breaking Tube
Corona Police & Forces UP News

लखनऊ: पुलिस कमिश्नर ने सबसे पहले लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा – डरने की ज़रूरत नहीं, पूरी तरह है सुरक्षित

देश मे कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। इसी के अंतर्गत यूपी में भी स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों के साथ साथ अब फ्रंट लाइन के कर्मचारियों को भी वैक्सीन लगने का सिलसिला शुरू हो गया है। यूपी की राजधानी लखनऊ में सबसे पहले राजधानी के पुलिस कमिश्नर ने वैक्सीन लगवाने की शुरुआत की। पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर ने खुद अपने वैक्सिनेशन की वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया।


द्वितीय चरण में इन्हे लगेगी वैक्सीन

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में फ्रंटलाइन वर्करों के लिए शुरू हुए दूसरे चरण के पहले दिन शुक्रवार को 2625 फ्रंटलाइन वर्करों का टीकाकरण किए जाने का लक्ष्य रखा गया है। फ्रंट लाइन में पुलिसकर्मी, सेना के जवानों, होमगार्ड, सिविल डिफेंस, सफाई कर्मचारी, रेवन्‍यू डिपार्टमेंट के कर्मचारी शामिल हैं।


https://www.facebook.com/1741575889287507/posts/3506621299449615/


जिसके अंतर्गत सबसे पहले लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर, संयुक्त पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था नवीन अरोड़ा व संयुक्त पुलिस आयुक्त नीलाब्जा चौधरी ने भी शुक्रवार को संजय गांधी पीजीआइ में वैक्सीन लगवाई। वहीं दूसरी तरफ डीएम के साथ कलेक्ट्रेट में 14 से ज्‍यादा सीनियर पीसीएस अधिकारियों ने भी टीका लगवाया। कलेक्ट्रेट के अन्य अधिकारी, कर्मचारी और राजस्व कर्मियों को भी टीका लगवाया जा रहा है। 


Also read: DDLJ में क्या थी राज और सिमरन की गलती ?, UP Police ने ट्वीट कर बताया


कमिश्नर ने बताया ये

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने ऑब्जर्वेशन रूम में आधे घंटे का स्टे लेने के बाद कहा कि आज मैंने वैक्सीन ली है। ये पूरी तरह स्वस्थ व सुरक्षित है। किसी को इसे लेकर भ्रम नहीं रखना चाहिए और सभी लोग बढ़-चढ़कर वैक्सीन लें। जेसीपी लां एंड आर्डर नवीन अरोरा ने कहा कि, ये पूरी तरह सुरक्षित है। जल्द ही सीनियर सिटीजन को वैक्सीन दी जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: टाइम से ऑफिस नहीं पहुंचते 12 जिलों के पुलिस कप्तान, मामले की हो सकती है जांच

Jitendra Nishad

पीलीभीत: रोक के बावजूद सार्वजनिक स्थान पर ताजिया, सड़क कब्जाकर लगाया टेंट

BT Bureau

Video: गाजीपुर जिला कारागार में हो रही कैदियों की मौज, डीआईजी ने 3 बंदीरक्षकों को किया निलंबित

BT Bureau