Breaking Tube
Police & Forces

लखनऊ: पुलिस कमिश्नर ने किया बड़ा बदलाव, इन सात अफसरों को मिला ट्रांसफर

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने एक बड़ा बदलाव किया है. जिसके अंतर्गत सात पुलिस अफसरों का तबादला किया गया है. ये तबादला कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए किया गया है. आइये आपको बताते हैं कि पुलिस कमिश्नर ने किन किन पुलिस अफसरों के कार्य स्थल में बदलाव किया है…


इनका हुआ ट्रांसफर

बता दें कि ट्रांसफर लिस्ट के अनुसार अमित कुमार राय गाजीपुर के एसीपी बनाए गए हैं, वहीं दीपक कुमार सिंह को एसीपी कृष्णानगर पद पर तैनाती दी गई है. इसी तरह इंद्र प्रकाश सिंह को एसीपी कैसरबाग की जिम्मेदारी दी गई है, वहीं स्वतंत्र कुमार सिंह एसीपी विभूतिखंड बने हैं. इनके अलावा संजीव कुमार सिन्हा को एसीपी मोहनलालगंज बनाया गया है, वहीं राजकुमार शुक्ला को एसीपी अलीगंज बनाया गया है. इनके अलावा अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव को एसीपी ट्रैफिक बनाया गया है.


Also Read : कमिश्नर सुजीत पांडेय ने शुरू की अनोखी पहल, अब पुलिसकर्मी कहेंगे ‘नमस्ते लखनऊ, कैसे हैं आप?’


हाल ही में शुरू की है नयी पहल

लखनऊ (Lucknow) पुलिस कमिश्नर आये दिन पुलिसकर्मियों और जनता के बीच व्यवहार बनाये रखने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक नयी और अनोखी पहल की शुरुआत की है, जिसका नाम है, ‘नमस्ते लखनऊ’. इस पहल के अंतर्गत सुबह-शाम पार्क और सड़क पर टहलने वालों का पुलिस ख्याल रखेगी और मुलाकात होने पर नमस्ते भी कहेगी.


जी हाँ लखनऊ (Lucknow) पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय की नयी पहल में अब सुबह और शाम को सड़क पर टहलने वालों के लिए पुलिस की विशेष गश्त लगाएगी. साथ ही वॉक पर निकलने वालों से नमस्ते करते हुए पुलिस मिलेगी और उनका हालचाल भी जानेगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मथुरा: तड़पती प्रसूता को स्ट्रेचर न मिला तो कंधे पर उठाकर दारोगा ने अस्पताल में कराया भर्ती

BT Bureau

यूपी: IPS अधिकारी ने प्रमुख सचिव गृह के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का मुकदमा

Jitendra Nishad

कार में हेलमेट न पहनने पर नोएडा पुलिस ने काटा चालान, सोशल मीडिया पर हो रही फजीहत

BT Bureau