Breaking Tube
Police & Forces UP News

मैनपुरी: बगैर मास्क घूम रही महिला सिपाही का DM ने काटा चालान, बोले- फोटो खींच गई मैडम, दीजिए 500 रुपए

मैनपुरी जिले के डीएम महेंद्र बहादुर सिंह लगातार ही लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए अभियान चलाते रहते हैं। वो कई बार खुद ही चेकिंग के लिए निकल पड़ते हैं, इस दौरान डीएम नियमों का पालन ना करने वालों का चालान भी काटते हैं। मामला शनिवार का है, जहां उन्होंने चेकिंग के दौरान एक महिला सिपाही का ही चालान काट दिया। महिला सिपाही ने इसके लिए माफी भी मांगी लेकिन डीएम ने उनका चालान काट दिया।


महिला पुलिसकर्मी ने की अपील

जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी जिले में रविवार को डीएम महेंद्र चेकिंग की निकले थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि सिपाही पूजा यादव वर्दी बिना मास्‍क के वर्दी में घूम रही थीं। डीएम ने पुलिसकर्मी से मास्‍क के बारे में पूछा लेकिन मास्‍क न होने पर उन्‍होंने साथ चल रही टीम से पूजा का चालान करने के लिए कहा। इस दौरान पूजा अपना स्‍कार्फ दिखाकर चालान न करने की अपील करती हैं।


Also read: यूपी: वीमेन सिक्योरिटी के लिए ‘मिशन शक्ति’ का आगाज, अबसे हर थाने में महिलाओं को मिलेगी विशेष सुविधा


500 रुपए का काटा चालान

तभी डीएम महेंद्र सिंह उनसे फटाफट 500 रुपये निकालने को कहा। जब महिला पुलिसकर्मी उनसे अपील कर रही थी तो डीएम ने कहा सॉरी मैम फोटो खिंच गई अब तो चालान होगा। इसके बाद जिलाधिकारी अपनी टीम के साथ बाजार में दुकानदारों, राहगीरों और वाहनों पर चल रहे लोगों से मास्‍क पहनने और कोरोना से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए आगे बढ़ गए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नए साल पर गृहमंत्री ने दिया सुरक्षाबलों को तोहफा, अब ‘गनों’ नहीं अपनों के साथ बिता सकेंगे त्यौहार, योजनाओं का भी मिलेगा लाभ

S N Tiwari

यूपी पुलिस स्मृति दिवस: कानपुर में शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों को CM योगी करेंगे सम्मानित

Shruti Gaur

कानपुर: मंदिर जा रहे बुजुर्ग से अभद्रता पर भड़के सोशल यूजर्स, SO ने पूजा पात्र से जल गिराकर चलवाई थी मेंढक चाल

Jitendra Nishad