Breaking Tube
Police & Forces

अमेठी: युवक ने सिपाहियों पर किया बांके से हमला, एक की हालत गम्भीर

उत्तर प्रदेश में सिपाहियों पर हमले थमने का नाम लेते नजर नहीं आ रहे हैं. दरअसल, अमेठी (Amethi)जिले में जमीन पर कब्जे को लेकर हुए विवाद की जांच दो सिपाही पहुंचे थे. दोनों पर एक युवक ने बांके से हमला कर दिया, जिसकी वजह से दोनों सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गये. यहां एक की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे सुल्तानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है.


गम्भीर रूप से घायल हुए सिपाही

जानकारी के मुताबिक, अमेठी (Amethi) जिले के कोतवाली खेरौना गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसकी खबर पुलिस टीम को दी गयी थी. जब मंगलवार रात पुलिस की टीम वहां जांच के लिए पहुंची तो हेड कांस्टेबल जितेंद्र मौर्या व आरक्षी राज बाबू मौके से विरोधियों की बहस होने लगी. इसी पर गांव के ही अमित ने बांके से सिपाहियों पर हमला कर दिया, जिससे दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गये.


Also Read: शामली: गाड़ी के कागज़ दिखाने को कहा तो पुलिसकर्मियों को धमकाने लगे SP विधायक नाहिद हसन, Video वायरल


खबर मिलते ही अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और हालात को संभाला. हेड कांस्टेबल की हालत काफी ज्यादा गम्भीर थी. जिसकी वजह से उसे सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.


अमित की तलाश शुरू

अमेठी (Amethi) सीओ ने अस्पताल पहुंच कर सिपाही का बयान लिया और आरोपी अमित की तलाश शुरू कर दी है. फ़िलहाल अभी तक सिपाहियों ने तहरीर नहीं दी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

महराजगंज: छुट्टी न मिलने से तनाव में था सिपाही, पी लिया जहर

BT Bureau

मेरठ: सिपाही के साथ ‘लिव इन’ में रह रही युवती का पंखे से लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Jitendra Nishad

भदोही: CAA विरोध में हिंसा के मास्टरमाइंड AIMIM जिलाध्यक्ष तनवीर हयात खान सहित 3 के खिलाफ NSA की कार्रवाई

BT Bureau