Breaking Tube
Police & Forces UP News

मेरठ: नाइट कर्फ्यू का पालन कराने गए सिपाही से पार्षद भाई ने की बदसलूकी, दी वर्दी उतरवाने की धमकी

Farrukhabad

जहां एक तरफ हाई कोर्ट का आदेश है कि जो भी पुलिस कर्मी नियमों का पालन कराने में असक्षम को उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए, वहीं दूसरी तरफ जब पुलिस कर्मी नियमों का पालन कराने जाते हैं तो उनसे अभद्रता की खबरें सामने आती हैं। मामला मेरठ का है, जहां नाइट कर्फ्यू के समय खुली दुकान को बंद करने पहुंचे सिपाही को पार्षद भाई ने वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे डाली। मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसी आधार पर जांच के आदेश दिए गए हैं।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मेरठ जिले में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए जिले में नाइट कर्फ्यू लगा हुआ है। ताकि संक्रमण को रोका जा सके। बावजूद इसके लोग लापरवाही कर रहे हैं। दरअसल, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नंगला बट्टू में बीजेपी पार्षद संजय सैनी के भाई राजू सैनी की दयाल प्रोविजन नाम से कंफेक्शनरी की दुकान है। सोमवार को रात 10 बजे के बाद भी राजू ने दुकान खोल रखी थी।


इसी दौरान फैंटम पर तैनात सिपाही विकास मलिक अपने साथ होमगार्ड को लेकर क्षेत्र में गश्त कर रहा था। उसी दौरान उन्होंने राजू सैनी को दुकान बंद करने के लिए कहा। इसी बात को लेकर विकास और राजू की कहासुनी हो गई। राजू ने अभद्रता करते हुए विकास व होमगार्ड को वर्दी उतरवाने व क्षेत्र से ड्यूटी दूसरी जगह लगवाने की धमकी दी।


वीडियो हुआ वायरल

हालांकि हंगामा बढ़ने पर दारोगा अविनाश राणा भी पहुंच गए। उन्होंने दोनों को समझाकर शांत करा दिया। वकिए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसी को संज्ञान में लेकर सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह को वायरल वीडियो की जांच सौंपी गई है। जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: लखनऊ में कोरोना को लेकर सीएम योगी गंभीर, 8 और कोविड अस्पताल बने, मरीजों के लिए बढ़ाए गए 1835 बेड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

संतकबीरनगर: पुलिस के मानवीय कार्य ने जीता लोगों का दिल, 3 दिन से भूखी-प्यासी महिला को थाना प्रभारी ने खिलाया खाना

S N Tiwari

UP में 24 घंटे में मिले सर्वाधिक 4,473 पॉजिटिव केस, लखनऊ में रिकॉर्डतोड़ 507 मामले

BT Bureau

UP में हाईटेक तरीके से बढ़ाई जा रही ऑक्सीजन की उपलब्धता, ट्रकों में GPS, 24 घंटे साफ्टवेयर आधारित कंट्रोल रूम

BT Bureau