Breaking Tube
Police & Forces

एनकाउंटर्स का अर्धशतक पूरा करने के करीब मेरठ पुलिस, SSP अजय साहनी के नेतृत्व में 56 बदमाशों को लगी गोली, 4 ढेर

एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) ने बीते एक जुलाई को मेरठ जिले की कमान सम्भाली थी. इसके बाद उनका मुख्य मकसद अपराधियों को पकड़ना ही था, इसके लिए उन्होंने कई अभियान चलाए. जिसकी वजह से लगभग दो महीनों में ही सिर्फ मेरठ जिले में 46 मुठभेड़ हुईं हैं, जिनमें 56 बदमाशों को गोली लगी है. वहीं कई इनामी बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा है.


एक जुलाई को पहुंचे थे मेरठ

जानकारी के मुताबिक, बीते 1 जुलाई को हुए तबादलों की लिस्ट में एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) का नाम नाम शामिल था. उन्हें शासन ने बाराबंकी से मेरठ जिले में कानून व्यवस्था सुधारने के लिए भेजा था. शासन की इस मंशा पर एसएसपी खरे भी उतरे. उनके मेरठ पहुँचने के बाद कई ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया गया, जिनकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी.


Also Read : DGP का सख्त आदेश- ‘ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले पुलिसकर्मियों से वसूला जाये दोगुना जुर्माना’


एसएसपी अजय साहनी (SSP Ajay Sahni) ने खुद एक बाईट देते हुए कहा कि जब से उन्होंने मेरठ जिले की कमान सम्भाली है, तब से अभी तक तकरीबन 46 मुठभेड़ों में पुलिस और बदमाशों की तकरार हुई है. इन मुठभेड़ों में 56 बदमाशों को गोली लगी, जिनमें से 26 के ऊपर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था. इनमें से चार बदमाशों को पुलिस ने ढेर कर दिया. जिनमें से 2 पर एक सब-इंस्पेक्टर की हत्या करने और मुज़फ्फरनगर में अपराधी को भागने में मदद करने का आरोप था.


Also Read : शामली एसपी अजय कुमार ने पेश की संवेदनशीलता की नायाब मिसाल, गाड़ी रुकवाकर सुनी बुजुर्ग दम्पति की फ़रियाद, मदद का किया पूरा वादा


अपराधियों का काल बनी मेरठ पुलिस

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बदमाशों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी है. वैसे बदमाशों पर कार्रवाई तो पूरे प्रदेश में चल रही है लेकिन इसमें पश्चिमी यूपी अव्वल है. ख़ास कर मेरठ जिले में तो जैसे बदमाशों की आफत आई हुई है. पुलिस काल बनकर बदमाशों पर टूट पड़ी है.


Also Read : मेरठ जोन में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, गाजियाबाद में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश सुहेल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फतेहपुर: कलेक्ट्रेट में आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला का आरोप, बोली- सिपाही ने ट्रेन की बोगी में किया यौन शोषण

BT Bureau

फर्रुखाबाद: कैंसर से पीड़ित पत्नी का इलाज कराने के लिए हेड कांस्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो खाया जहर

BT Bureau

झांसी: पुलिस चौकी में लोड तमंचे से दारोगा पर अचानक चल गई गोली, मचा हड़कंप

BT Bureau