Breaking Tube
Police & Forces Politics

मथुरा: SP नेता रामगोपाल यादव के पैर छूने वाले CO लाइन हाजिर, तस्वीर हुई थी वायरल

यूपी के मथुरा (Mathura) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav) का पैर छूने वाले सीओ सिटी राकेश सिंह यादव (CO City Rakesh Singh Yadav) को लाइन हाजिर किया गया है. राकेश यादव पर पुलिस आचरण नियमावली उल्लंघन करने के मामले में उन पर कार्रवाई की गई है. हाल ही में मथुरा सीओ राकेश रामगोपाल यादव का पैर छूते हुए उनकी फोटो वायरल हुई थी. इस मामले में डीजीपी मुख्यालय में कार्रवाई की रिपोर्ट भेजी है.


दरअसल, 12 फरवरी को मथुरा शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रोफेसर रामगोपाल यादव का पैर छूते हुए फोटो वायरल हुई थी. इस तस्वीर में सीओ राकेश वर्दी में एसपी नेता रामगोपाल यादव की चरणवंदना करते नजर आ रहे हैं. रामगोपाल यादव अकसर मथुरा आते रहते हैं. इसी कड़ी में प्रोफेसर रामगोपाल गोवर्धन में भंडारे के साथ ही मथुरा शहर में एक एसपी नेता के घर समारोह को लेकर पहुंचे थे. बताया जाता है निजी कार्यक्रम में रामगोपाल यादव को देखते ही सीओ सिटी मथुरा उनके पैरों में गिरकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. सियासी गलियारों के साथ ही पुलिस अधिकारियों के बीच सीओ राकेश की तस्वीर जमकर शेयर की गई.


Agra CO

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक मथुरा के सीओ राकेश यादव का कहना था कि रामगोपाल यादव हमारे गुरु रहे हैं. वर्दी के सवाल पर सीओ राकेश के निरुत्तर नजर आए. मथुरा से रामगोपाल का खास रिश्ता कान्हा की नगरी मथुरा से सपा महासचिव का बेहद नजदीकी नाता है. प्रोफेसर रामगोपाल यादव गोवर्धन में सियाराम बाबा के यहां आयोजित होने वाले भंडारे में आते रहते हैं. रामगोपाल यादव के आने की सूचना पर कई अधिकारी उनका आशीर्वाद लेने गोवर्धन तक चले जाते हैं. बहरहाल राकेश सिंह को पुलिस आचरण नियमावली उल्लंघन करने के मामले में लाइन हाजिर कर दिया गया है.


Also Read: लखनऊ बम कांड: सामने आया हमले का CCTV फुटेज, इस वजह से कराया गया था हमला!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रियंका गाँधी ने कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, बोलीं- इन्होने दिल से काम नहीं किया

BT Bureau

चुनाव जीतकर इंस्पेक्टर बन गया सांसद, डीएसपी को देखा तो आदतन कर बैठा सैल्यूट

S N Tiwari

योगी सरकार का बड़ा फैसला, सभी राजनेताओं, सरकारी अफसरों के आवासों में लगेंगे प्रीपेड मीटर

BT Bureau