Breaking Tube
Police & Forces UP News

मथुरा: दबिश देने गई पुलिस टीम पर पथराव, चार सिपाही घायल

मथुरा जिले में जुआ खेलने की सूचना और एक वांछित को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला कर दिया। इस दौरान कई लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। दरअसल, जुआ खेलने के आरोपी को पकड़ कर ला रहे पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया गया। भीड़ ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया। मारपीट भी की गई। पुलिसकर्मी अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर जान बचाकर भागे। पकड़े गए आरोपी को भी लोगों ने छुड़ा लिया। इस हमले में चार सिपाही घायल हुए हैं। वहीं अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मथुरा जिले में चौकी प्रभारी डीगगेट शिव शरण सिंह पुलिस बल व मोबाइल बाइक के साथ मनोहरपुरा क्षेत्र में जुआ होने व एक वांछित की तलाश में दबिश देने पहुंचे। थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि मनोहरपुरा क्षेत्र में ताश खेल रहे लोगों में से आरोपी डेला को पुलिस पकड़कर लाने लगी। तभी वहां मौजूद लोगों ने एकत्र होकर पुलिस पर पथराव कर दिया। इससे सिपाही राघवेन्द्र, सुनील, अनिरुद्ध व हरिओम चोटिल हो गए और पुलिस की बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान कई लोग गिरफ्तार भी हुए हैं।


Also read: महोबा व्यापारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, निलंबित SP ने सिपाही की मदद से मांगे थे दो लाख


वांछित भी हमले में शामिल

पकड़े गए शहजाद ने बताया कि डेला उर्फ मुहीद भी इस हमले शामिल है। मुहीद पहले से पशु क्रूरता अधिनियम में वांछित चल रहा है। चौकी प्रभारी डीगगेट शिव शरण सिंह ने नामजद डेला, बंटी आदि करीब दो दर्जन नामजद व ढाई दर्जन अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डाल अभद्रता, हाथापाई कर पथराव, फायर करने, बाइक क्षतिग्रस्त कर पास ही रखे खोखे में आग लगाने का प्रयास करने आदि संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की तलाश में चार टीमें संभावित स्थलों पर दबिश दे रही हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी पुलिस में 95,000 पदों पर बंपर भर्ती, इस तारीख से शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

Jitendra Nishad

यूपी: दंगा नियंत्रण के लिए विशेष बटालियन का होगा गठन, 3 महिला बटालियन की प्रक्रिया भी जारी, PAC को मिलेंगे 11 हजार नये जवान

S N Tiwari

हाथरस केस: पहले भीम आर्मी ने रची साजिश, कांग्रेस ने बाद में संभाला मोर्चा, मुआवजे का है सारा खेल, LIU अधिकारी का दावा

BT Bureau