Breaking Tube
Police & Forces UP News

मथुरा: जब सायरन की जगह बजा Happy Birthday To You, शहीद की मासूम बेटी के जन्मदिन को UP 112 ने कुछ यूं बनाया खास

जहां एक तरफ यूपी पुलिस के जवान महामारी के इस कठिन दौर में फ्रंट लाइन ड्यूटी कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पुलिसकर्मी लोगों की छोटी छोटी खुशियों का भी खास ध्यान रख रहे हैं। मामला मथुरा जिले का है, जहां पुलिस ने सेना के शहीद जवान बबलू सिंह की बेटी का जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। गिफ्ट और केक लेकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने शहीद की बेटी को उसके आठवें जन्मदिन की बधाई दी। पुलिस के इस कार्य की वजह से शहीद की बेटी काफी खुश हो गई।


गिफ्ट देकर किया सरप्राइज

जानकारी के मुताबिक, 30 जुलाई 2016 को जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए बालाजी पुरम निवासी बबलू कुमार शहीद हो गए थे। उस समय उनकी बेटी गरिमा की उम्र 4 वर्ष थी लेकिन अब 4 साल बाद जब यूपी पुलिस ने इस तरह सरप्राइज दिया तो पूरे परिवार का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। सभी की जुबान से थैंक्स यूपी पुलिस के लफ्ज खुद ब खुद निकल पड़े।  


Also read: लखनऊ: ड्यूटी के दौरान हुआ कोरोना, कल से इलाज को गुहार लगा रहा सिपाही, न एंबुलेंस पहुंची न ही स्वास्थ्य कर्मचारी


सायरन की जगह बजा हैप्पी बर्थडे सोंग

दरअसल, मथुरा पुलिस ने उसके जन्मदिन को खास अंदाज में मनाकर यादगार बना दिया। डायल 112 के पुलिसकर्मी गिफ्ट और केक लेकर अपनी गाड़ी से अचानक शहीद बबलू सिंह के घर पहुंच गए। घर के पास गाड़ी रुकते ही सायरन की जगह हैप्पी बर्थडे टू यू…बजने लगा। यह सुनकर गरिमा और उसके परिवारवाले बाहर आ गए। 


पुलिसकर्मियों ने केक काटकर शहीद बबलू की बेटी का जन्मदिन मनाया। वहां मौजूद सभी लोग खुशी से झूम उठे। खाकी का यह रूप देखकर सभी ने यूपी पुलिस को धन्यवाद कहा। इस तरह से अपना जन्मदिन बनाकर शहीद की बेटी भी काफी खुश हुई।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: नए DGP की तलाश शुरू, इन नामों की लिस्ट हुई तैयार

BT Bureau

हमीरपुर: 4 सिपाहियों पर मुफ्त में खाना खाने व ढाबा संचालक से मारपीट का आरोप

BT Bureau

गैंगस्टर विकास दुबे के ‘फाइनेंसर’ के घर फ्री में रह रहे 3 दारोगाओं पर गिरी गाज, IG ने किया निलंबित

Jitendra Nishad