Breaking Tube
Police & Forces

मथुरा: दुबई से आई एक कॉल पर SSP ने लिया एक्शन, गर्भवती को एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

लॉक डाउन के दौरान लोगों को किसी तरह की परेशानी ना हो इसका ध्यान खुद यूपी पुलिस बड़ी ईमानदारी से रख रही है। ताजा मामला मथुरा जिले का है, जहां सिर्फ एक दुबई से आई कॉल पर पुलिस ने एक गर्भवती महिला को अस्पताल पहुंचाया। जहां महिला की डिलीवरी हुए। अब मां और बच्चा दोनों स्वास्थ्य है। इस दौरान ना सिर्फ महिला के परिजनों ने मथुरा पुलिस की सराहना की बल्कि सोशल मीडिया पर भी पुलिस की काफी तारीफ हो रही है।


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, मथुरा के मूल निवासी और दुबई में कार्यरत गजेंद्र चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके छोटे भाई की गर्भवती पत्नी को 31 मार्च को प्रसव पीड़ा शुरु हुई।  उनके छोटे भाई ने कई अस्पतालों से संपर्क किया, लेकिन कोई भी सरकारी अनुमति के बिना एंबुलेंस भेजने को तैयार नहीं हुआ। गजेंद्र ने लिखा कि  इसी बीच, मैंने हाल-चाल जानने के लिए भाई को फोन किया तो मुझे स्थिति का पता लगा।


Also Read :  यूपी: उन महिला पुलिसकर्मियों के जज्बे को सलाम, जो घर छोड़ लोगों की सुरक्षा में कर रहीं ड्यूटी


मैंने मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर का मोबाइल नंबर इंटरनेट से खोजकर उनसे फोन पर मदद मांगी। गजेंद्र लिखते हैं ‘मुझे बहुत ही सुखद आश्चर्य हुआ, जब कुछ ही देर में घर से फोन आ गया कि एंबुलेंस आ गई है। बाद में पता चला कि प्रसव आसानी से हो गया। जच्चा और बच्चा दोनों सकुशल हैं।


सोशल मीडिया पर हो रही सराहना

एसएसपी के तत्काल एक्शन की वजह से आज मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। इस मामले कर चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। जहां लोग पुलिस की काफी सराहना भी कर रहे हैं। लॉक डाउन के दौरान पुलिस हर तरह से लोगों की मदद को लगी है। ये उनकी कर्तव्य का बेजोड़ उदाहरण हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: महिला सिपाहियों बनाए 3000 फेस शील्ड और 28570 मास्क, SSP ने पुरस्कार देकर बढ़ाया मनोबल

Shruti Gaur

यूपी: IPS आशीष तिवारी को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए SSF के सेनानायक

Shruti Gaur

लखनऊ: तड़के निरीक्षण को निकले डीजीपी-पुलिस कमिश्नर, सोते मिले चौकी इंचार्ज समेत आठ को किया लाइन हाजिर

Shruti Gaur