Breaking Tube
Police & Forces UP News

मेरठ: बिना मास्क घूम रहे थे युवक, पुलिस को सामने देख बनियान उतार कर बनाया मास्क, Video वायरल

यूपी के मेरठ जिले में बढ़ते कोरोना केसों को देखते हुए बेहद सख्ती से मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अंतर्गत सड़कों और चौराहों पर पुलिस पर मास्क चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिसके अंतर्गत मेरठ में कुछ अजीबो गरीब मामला सामने आया, जहां पुलिस को देख कर बिना मास्क घूम रहे युवक ने खुद की ही बनियान उतरवाकर उसी से मास्क बनाया.मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, मेरठ जिले के कमिश्‍नरी चौराहे पर एक अजीबोगरीब दृश्‍य देखने को मिला. जहाँ चौराहे पर मास्‍क चेकिंग के दौरान पुलिस इंस्‍पेक्‍टर को एक ऑटो में सवार दो लड़के मिल गए जिन्‍होंने मास्‍क नहीं पहन रखा था. ऑटो में एक और महिला सवारी थी जिन्‍होंने अपने दुपट्टे से चेहरे को ढंक रखा था. बिना मास्‍क पहने दोनों लड़कों से इंस्‍पेक्‍टर ने मास्‍क के बारे में पूछा तो वे बगलें झांकने लगे.


इसी दौरान तभी एक लड़के ने अपने गेरुए अंगौछे को मास्‍क की तरह चेहरे पर लपेटा और बताया कि वह इस तरह कोरोना से बचाव के उपाय का पालन करेगा. इंस्‍पेक्‍टर ने जब दूसरे लड़के की ओर देखा तो वह घबड़ा गया. लड़के को कुछ न सूझा तो वह अपनी शर्ट के बटन खोलने लगा. उसे ऐसा करता देख बगल में बैठी महिला ने भी उसे मास्‍क न पहनने पर उलाहना दिया.


बनियान का बनाया मास्क

जिसके बाद उसके सामने बैठे लड़के ने कहा कि वह बनियान का मास्‍क बना ले. लड़का पहले से ही यही करने जा रहा था सो उसने बिना कोई देर लगाए बनियान उतारी और उसे मास्‍क की तरह अपने चेहरे पर बांध लिया. जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे जाने दिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर लोग काफी मजाक बना रहे हैं.


Also Read: प्रतापगढ़: प्रधान प्रत्याशी के भाई ने दारोगा को दी वर्दी उतरवाने और जान से मारने की धमकी, Video वायरल


Also Read: नोएडा: मास्क नहीं लगाने पर चालान करना पड़ा भारी, गुस्साए बिजली विभाग के कर्मचारियों ने काट दी कोतवाली और दारोगा के घर की बिजली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब ‘फादर्स डे’ पर शहीद के अंतिम संस्कार में 4 साल के बेटे ने किया सैल्यूट, तो छलक आए SSP के आंसू

BT Bureau

कानपुर पुलिस का तालिबानी चेहरा, SO ने युवक को खंभे से बांधकर पट्टे से जमकर पीटा, Video वायरल

BT Bureau

आपकी सुरक्षा में लगे UP POLICE के 69 जवानों की कोरोना वायरस ने ले ली जान, फिर भी ड्यूटी पर डटकर किया सामना

Shruti Gaur