Breaking Tube
Police & Forces

तपती धूप और लू के बीच पैदल जा रहे मजदूरों का मेरठ पुलिस बनी सहारा, भरपेट भोजन कराकर 35 श्रमिकों को बस से MP के लिए किया रवाना

इस तेज गर्मी और चिलचिलाती धूप में भी प्रवासी मजदूर पैदल ही अपने घर की ओर चल दिए हैं। ऐसे मजदूरों की मदद को मेरठ पुलिस आगे अाई है। जहां पुलिस ने इन सभी मजदूरों को आईजी मेरठ प्रवीण कुमार की सूचना पर रुकवाया और भोजन कराया। इतना ही नहीं सभी के घर जाने के लिए बस का इंतजाम भी किया।


आईजी ने दिए आदेश

जानकारी के मुताबिक, लॉकडाउन की वजह से दिक्कत झेल रहे मजदूर कई दिनों से पैदल ही अपने घर ही ओर निकल पड़े हैं। ऐसे में जगह जगह यूपी पुलिस के जवान उनकी मदद में लगे हैं। मेरठ में भी एक ट्वीट पर आईजी और एसएसपी ने तत्काल ही मजदूरों की मदद की।


Also read: इटावा: लॉकडाउन के बावजूद मस्जिद में पढ़ी सामूहिक नमाज, 24 लोगों पर FIR


आईजी मेरठ प्रवीण कुमार की ओर से इस मामले में एसएसपी मेरठ और मेरठ पुलिस को मदद के लिए निर्देश दिया गया। इसके बाद परतापुर पुलिस को काम पर लगाया गया। परतापुर इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा ने पुलिस टीम भेजकर इन मजदूरों को रुकवाया गया।


खाने का भी किया इंतजाम

पूछताछ में पता चला कि 35 मजदूर मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। बाकी 21 लोग पश्चिम बंगाल के हैं और सभी दिल्ली ट्रेन के लिए जा रहे थे। पुलिस टीम ने सोमवार को सबको भिजवाने का वादा करते हुए उनको रोका। इन सबके लिए खाने का भी इंतजाम किया गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: कांस्टेबल अंकित ने सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर दे दी जान, मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

यूपी: फरार IPS अब नहीं भाग पाएंगे विदेश, लुकआउट नोटिस जारी

Shruti Gaur

यूपी पुलिस होगी और भी स्मार्ट, अराजक तत्वों की पहचान के लिए वर्दी में लगेंगे खुफिया कैमरे

Shruti Gaur