Breaking Tube
Police & Forces UP News

मेरठ: पुलिसकर्मियों के लिए जल्द बनेंगे मल्टीप्लेक्स आवास, SSP ने शासन को भेजा प्रस्ताव

उत्तर प्रदेश के पुलिस अफसर अपने अधीनस्थों की सहूलियत का भी काफी अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. दरअसल, मेरठ (Meerut) जिले के एसएसपी ने पुलिसकर्मियों के लिए मल्टीप्लेक्स आवास बनवाने का प्रस्ताव सरकार को भेजा है. जैसे ही शासन की तरफ से उन्हें हरी झंडी मिलेगी, वैसे ही मल्टीप्लेक्स कॉलोनी बनवाने का काम शुरू कर दिया जायेगा.


नक़्शे के आधार पर होगा निर्माण

जानकारी के मुताबिक, मेरठ एसएसपी अजय साहनी की तरफ से तीन हजार वर्ग गज जमीन पर पुलिसकर्मियों के लिए मल्टीप्लेक्सट कॉलोनी बनवाने का प्रस्ताव बनाकर शासन को भेज भी दिया गया है. शासन से प्रस्ताव को हरी झंडी मिलने के बाद आवासीय कॉलोनी बनाने का काम शुरू हो जाएगा. करोड़ों की कीमत से इस आवासीय कालोनी को नोएडा और दिल्ली की तर्ज पर बनाया जाएगा ताकि पुलिसकर्मियों को रहने के लिए पर्याप्त आवास मिल सकें.


एसएसपी ने बताया ये

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मल्टीप्लेक्स आवासीय कालोनी का नक्शा बनाया जा चुका है. उसी अनुसार कॉलोनी बनाकर आवंटन भी किया जाएगा. दिल्ली हाइवे पर तीन हजार वर्ग गज जमीन पर मल्टीप्लेक्स आवासीय कालोनी बनाई जाएगी. इसमें पुलिस कर्मियों को पर्याप्त आवास मिल सकेंगे.


Also Read: यूपी: रोड एक्सीडेंट में हुई सिपाही की मौत, परिजनों की मदद को पुलिसकर्मियों ने जुटाए 72 हजार रूपए, एसपी ने सौंपा चेक


Also Read: मिर्जापुर: अदलहाट थाने की कथित वसूली लिस्ट वायरल करने वाले शख्स तक पहुंची पुलिस, दावा- अवैध कार्यों के बदले 20 लाख से ज्यादा वसूलती है पुलिस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रंग लाई CM योगी की मेहनत, एक दिन में डेढ़ लाख से ज्‍यादा कोरोना टेस्ट करने वाला देश का पहला राज्य बना UP

Praveen Bajpai

पीएम मोदी ने लॉकडाउन में मेरठ पुलिस के काम को सराहा, कहा- संकट के समय किया बेहतरीन काम

Shruti Gaur

मेरठ जोन में एनकाउंटर ताबड़तोड़ जारी, 12 घंटे में पांच मुठभेड़, इनामी बदमाश समेत सात गिरफ्तार

BT Bureau