Breaking Tube
Police & Forces UP News

नोएडा: थाने में हार्ट अटैक से सिपाही की मौत, डिप्रेशन बनी वजह

नोएडा जिले के एक थाने में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक सिपाही अचानक से बेहोश होकर गिर गया। ये देख साथी पुलिसकर्मियों ने उसे बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बर्खास्त होने के बाद से सिपाही डिप्रेशन में चल रहा था।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बर्खास्त चल रहे प्रियव्रत सोमवार को अपने परिचितों से मिलने के लिए दादरी कोतवाली दादरी में आए थे। देर शाम कोतवाली परिसर की बाथरूम में गए थे। इसी दौरान वे अचानक बाथरूम में अचानक गिर गए। कुछ देर बाद जब सिपाही को बेहोशी की हालत देखकर तत्काल सरकारी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।


Also read: यूपी: खून की कमी से तड़प रही थी अनाथ बच्ची, ब्लड देने तपती धूप में 90 किमी बाइक चलाकर आए दारोगा, बची बिटिया की जान, अब हर कोई कर रहा सलाम


डिप्रेशन में था सिपाही

पुलिस से मिली जानकारी में ये पता चला है कि प्रियव्रत मूलरूप से जनपद बागपत के ग्राम सादोपुर के रहने वाले थे। वहीं अगर सूत्रों की माने तो सिपाही बर्खास्त होने के बाद से काफी तनाव में था। वह उसी दौरान से काफी डिप्रेशन में चल रहा था। प्रथम दृष्ट्या देखें तो सिपाही को हार्ट अटैक हुआ था। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे का कहना है कि उक्त सिपाही को बीते 25 अगस्त को पुलिस से बर्खास्त कर दिया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिकरू कांड: भिंड से बरामद हुई विकास दुबे की सेमी ऑटोमैटिक राइफल, इसी से दागीं थीं पुलिसकर्मियों पर गोलियां

BT Bureau

मैनपुरी: देर रात गश्त के दौरान सिपाही पर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

BT Bureau

हरदोई: अपराधी से पूछताछ करने गयी पुलिस टीम पर हमला, फाड़ी दारोगा-सिपाही की वर्दी

Shruti Gaur