Breaking Tube
Police & Forces UP News

नोएडा पुलिस ने अपने 3 साल के फैन को बर्थडे पर दिया बेस्ट सरप्राइज गिफ्ट

यूपी पुलिस का स्लोगन है, ‘आपकी सेवा में सदैव तत्पर.. जिसको पुलिस विभाग के कर्मचारी चरितार्थ भी करते रहते हैं. यही वजह है कि अब लोग पुलिस कर्मियों को अपनी खुशियों में भी शामिल करने लगे हैं. मामला नोएडा जिले का है, जहाँ एक तीन साल के बच्चे का जन्मदिन बनाने के लिए पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे थे. बड़ी बात ये है कि बच्चा पुलिसकर्मियों को दोस्त मानता है. वो हर रोज चौकी पर अपनी मां के साथ जाकर बात करता है और पुलिस की खिलौने वाली गाड़ियों के साथ ही खेलता है.


ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 19 में रहने वाला तीन साल का अंगद अपनी मां के साथ रोज शाम को घर के बाहर टहलने निकलता है तो वह सेक्टर 20 चौकी में चार से पांच पुलिसवालों को रोज बधाई देता है.हर रोज बातचीत के चलते वो लोग बच्चे के दोस्त बन गए हैं. हाल ही में अंगद का जन्मदिन था लेकिन कोविड की वजह से उसकी मां अंगद का जन्मदिन नहीं मना रही थीं.


उसकी मां ने बताया कि चूंकि अंगद पुलिस बल का बहुत शौकीन है और वह सेक्टर-20 के पुलिस स्टेशन में तैनात पुलिसवालों को अंकल कहता है, तो मुझे लगा कि उसे सरप्राइज क्यों न दूं. इसलिए मैंने उनके जन्मदिन से दो दिन पहले सेक्टर-20 के पुलिस कर्मचारियों से संपर्क किया और उनसे अनुरोध किया कि वे अंगद से बर्थडे के दिन मिलने जाएं और उसका दिन खास बनाएं.


Also Read: Video: बिना हेलमेट ट्रिपलिंग कर रहे थे युवक, पुलिस बोली- ये हम हैं, ये हमारा लट्ठ है और यहां #Pawri हो रही है…


SHO ने बताया ये

जिसके बाद सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन के SHO राकेश कुमार सिंह अपनी टीम के साथ अंगद के घर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने न सिर्फ उसे गिफ्ट दिया बल्कि उसके साथ केक भी काटा. उन्होंने बताया कि बच्चा हर रोज चौकी आता है, यहां आकर खेलता है. यह बच्चा हमें बहुत रोमांचित करता है और हम उसके बर्थडे पर उसे विश करने पहुंचे तो हम लोगों को बहुत खुशी हुई.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: अब शोहदों की खैर नहीं, स्कूलों के पास कॉलेज गर्ल बनकर तैनात होंगी महिला सिपाही

Shruti Gaur

मेरठ की कार्रवाई पर CM योगी को अपार जनसमर्थन, टॉप ट्रेंड में चल रहा- योगी जी का न्याय

BT Bureau

यूपी: आतंकियों को अवैध हथियार सप्लाई करने वाला जावेद हापुड़ से गिरफ्तार, मेरठ में जारी छापेमारी

Jitendra Nishad