Breaking Tube
Police & Forces

नोएडा: पुलिस कमिश्नर का सिपाहियों पर एक्शन, दूध के पैकेट चुराना पड़ा महंगा

Noida police commissioner

यूं तो पुलिस का काम अपराधियों को सलाखों के पीछे डालना है, लेकिन जब पुलिस ही अपराधी बन पाए, तब क्या कहेंगे। बात यहां उत्तर प्रदेश पुलिस की हो रही है, जो कंबल चोरी का आरोप झेल रही है और इस बीच अब दूध चोरी की आरोपी बन गई है। दरअसल, यूपी पुलिस के सिपाही का दूध का पैकेट चोरी करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस मामले में नोएडा पुलिस कमिश्नर (Noida police commissioner) ने एक्शन ले लिया है।


मामला राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा का है। जहां फेस 2 थाना के गेझा गांव में एक पुलिसवाला दूध का पैकेट चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रहा। एक मिनट 41 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिसवाला दूध का पैकेट चोरी करते हुए साफ देखा जा सकता है।


Also Read : यूपी: SSP ने दिया पुलिसकर्मियों को तोहफा, छुट्टी के लिए नहीं काटने पड़ेंगे अधिकारियों के चक्कर


वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे कई कैरेट रखे हुए हैं। इनमें से पुलिसवाले ने पहले कैरेट में देखा, फिर दूसरे और तीसरे में से दो पैकेट निकालने के बाद गाड़ी में बैठे अपने साथी को पकड़ा दिया। दूध के पैकेट की चोरी की यह घटना रविवार की है। सीसीटीवी फुटेज में 19 जनवरी 2020 की तारीख भी देखी जा सकती है। फिलहाल अभी तक पुलिस की तरफ से इसे लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है।


वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया। जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने दोनों सिपाहियों कल्याण सिंह और सुशील को लाइन हाजिर कर दिया है। यह घटना नोएडा के फेस टू थाना क्षेत्र के सेक्टर 93 स्थित गेझा गांव की है, जहां एक दूध डेयरी के बाहर रखे ट्रे में दूध की थैली पुलिस पीसीआर पर तैनात पुलिसकर्मी चुराते हुए नजर आए जो कि सीसीटीवी में कैद हो गई।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

शामली: दबंग दारोगा ने ताव में आकर बुजुर्ग महिला को मारी लात, थप्पड़ मारते हुए दी भद्दी-भद्धी गालियां

BT Bureau

लखनऊ: PRV में तैनात होंगी महिला पुलिसकर्मी, DGP ने बैठक आयोजित करके बढ़ाया मनोबल

Shruti Gaur

पुलिस और अपराधियों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग से गूंजा मेरठ जोन, 75 हजार का इनामी सद्दाम समेत 4 गिरफ्तार

Shruti Gaur