Breaking Tube
Police & Forces UP News

नोएडा पुलिस कमिश्नरी को पूरा हुआ एक साल, कमिश्नर बोले- अपराधियों की आर्थिक कमर टूटी

बीती 13 जनवरी को नोएडा और लखनऊ में कमिश्नरी सिस्टम को पूरा एक साल हो गया। इस दौरान नोएडा पुलिस कमिश्नर आलोक पाण्डेय ने जिले की पुलिस की काफी सराहना की। कमिश्नरी सिस्टम का एक साल पूरा होने के कारण तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। पहले दिन जनसंवाद के कार्यक्रम का आयोजन जिले के सभी थानों पर किया गया। इस दौरान कमिश्नर खुद मौजूद रहे।


पुलिस कमिश्नर ने बताया ये

जानकारी के मुताबिक, एक साल पूरा होने के मौके पर गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि कमिश्नरेट के दम से अपराधी बेदम हुए हैं। 100 करोड़ की संपत्ति जब्त कर बदमाशों की आर्थिक कमर तोड़ दी गई है। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर के आदेश पर जिले के हर थाने में तीन दिवसीय जनसंवाद का कार्यक्रम आयोजित किया गया था।


Also read: UP के इस कप्तान को मिली 2 जिलों की कमान, जानिए वजह


वहीं पुलिस कमिश्नर ने इस दौरान जनसंवाद कार्यक्रम में डीसीपी, एसीपी व थाना प्रभारियों ने जनता से सुझाव लिए और आश्वस्त किया कि व्यवस्था और दुरूस्त होगी।सेक्टर-108 स्थित कार्यालय में पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के साथ जरूरतमंदों को भी कंबल वितरित कर पुलिस की छवि बेहतर करने की कोशिश की।


जिले में बढ़ी पुलिस कर्मियों की संख्या

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक साल पहले तक जिले में कुल ढाई हजार के करीब पुलिसकर्मी थे। कमिश्नरी सिस्टम लागू होने के बाद ये संख्या साढ़े चार हजार के करीब पहुंची। अब 1500 और सिपाहियों की तैनाती से सिस्टम को मजबूती मिलेगी और लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सकेंगे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शाबाश, ये है योगी की पुलिस, दारोग़ा के हत्यारों को सिर्फ 13 दिनों में पहुंचाया ऊपर, एक लाख का था ईनाम

BT Bureau

चित्रकूट: इंस्पेक्टर के बेटे का शव मिलने से हड़कंप, पिता का आरोप- सुरक्षाकर्मी ने हत्या कर फांसी पर लटकाया

Jitendra Nishad

जेल में ही कटेगी AAP विधायक सोमनाथ भारती की रात, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे गए, जमानत पर 13 को सुनावई

BT Bureau