Breaking Tube
Police & Forces UP News

UP: सिपाही को मारने-पीटने के लिए PAC कमांडेंट ने भेजे गुंडे, IPS ने पीड़ित का Video शेयर कर की जांच की मांग

Video viral of constable of PAC UP police

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में अक्सर ही कर्मचारियों द्वारा अफसरों पर आरोप लगते हैं। ताजा मामला झांसी का है, जहां पीएसी के एक सिपाही ने पीएसी कमांडेंट पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सिपाही ने एक वीडियो में अपनी बात कही है। सिपाही का आरोप है कि काफी सालों से उसे परेशान किया जा रहा है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सिपाही का वीडियो ट्वीट करके जांच की अपील की है।


आईपीएस ने ट्वीट किया ये वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यूपी के आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने वीडियो पोस्ट करके लिखा कि, 33 वाहिनी PAC झाँसी के सिपाही कमलेश ने अपने सीनियर अफसर AC करण सिंह पर कतिपय गंभीर आरोप लगाये हैं। विश्वस्त सूत्रों द्वारा इन आरोपों में काफी सत्यता होना बताया गया। कृपया जाँच करा कर निष्पक्ष कार्यवाही कराएँ। @Uppolice @dgpup @jhansipolice


लगाए ये आरोप

वीडियो में सिपाही कमलेश का आरोप है कि पीएसी कमांडेंट करन सिंह यादव उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। उनकी वजह से सिपाही का काफी नुकसान हुआ है। सिपाही ने आगे बताया कि उसे झूठे मामलों में जेल करवाई गई। जब उसने वापस आकर आमद कराई तब भी पीएसी कमांडेंट गुंडागर्दी दिखा रहे।


आगे सिपाही का आरोप है कि पीएसी कमांडेंट ने उसकी जांच गलत की है। उस पर पीएसी कमांडेंट ने सिपाही पर जानलेवा हमला भी कराया गया है। इसके साथ ही अब उससे पचास लाख रुपए की मांग की जा रही है। सिपाही ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। सिपाही का कहना है कि मेरे तीन बच्चे हैं, मैं इसको अब रुपए नही दे सकता।


Also Read: हरदोई: धन उगाही रोकने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, नेमप्लेट तोड़ कर फेंकी, वर्दी भी फाड़ी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अखिलेश यादव का योगी सरकार पर निशाना, कहा- UP में सत्ता और अपराध के गठजोड़ का वीभत्स दौर

BT Bureau

मुजफ्फरनगर: लॉकडाउन में घूमने से किया मना तो पुलिस पर बरसाए लाठी-पत्थर, दारोगा-सिपाही घायल

BT Bureau

गोरखपुर: 6ठवीं की छात्रा को स्कूल आते-जाते छेड़ता था तबारक खान, फिर किडनैप कर जबरन कर लिया निकाह

Jitendra Nishad