Breaking Tube
Police & Forces UP News

फर्रुखाबाद: मीटिंग की सूचना देने गए सिपाही के साथ मारपीट, दुकानदारों ने फाड़ी वर्दी

उत्तर प्रदेश में कई सख्ती के बावजूद पुलिस पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मामला फर्रुखाबाद जिले के फतेहगढ़ कोतवाली का है, जहां किसी काम से मार्केट पहुंचे सिपाही को दुकानदारों ने मिलकर पीट दिया। लोगों ने सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। परिजनों ने सिपाही पर फ्री में सामान लेने का आरोप लगाया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज कर दुकानदार को पकड़ लिया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, फतेहगढ़ कोतवाली के सिपाही गौरव क्षेत्र के गेस्ट हाउस मालिकों को कलक्ट्रेट में बुधवार दोपहर होने वाली मीटिंग की सूचना देने चूड़ी वाली गली में जा रहा था। गली के अंदर पहुंचा तो बाइक खड़ी कर दी। दुकानदार समेत कई लोगों ने बाइक खड़ी करने का विरोध किया। सिपाही ने दुकानदार से कहा कि अभी सूचना देकर आ रहा हूं। बाइक ज्यादा देर तक नहीं खड़ी रहेगी। इस पर लोग उलझ गए। बात बढ़ने पर दुकानदार और उनके साथ कई लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। इस बीच और लोग पहुंचे और सभी ने सिपाही को मुक्कों से मारा पीटा।


इनके खिलाफ केस दर्ज

गेस्ट हाउस मालिकों की सूची भी सिपाही से लेकर फाड़ दी। वर्दी फाड़ी, नेमप्लेट तोड़ दी गई। मामले में पुलिस विभाग से बर्खास्त असगर अली (दुकानदार), साहिल अली, अवीशा, डेजी, खुशबू व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीओ सिटी नितेश कुमार ने बताया कि दो आरक्षी सामान लेने एक दुकान पर गए थे। फ्री में सामान लेने की बात गलत है। गली के पास बाइक खड़ी करने को लेकर ही विवाद हो गया।


Input: Abhishek Gupta


Also Read: अपराधियों पर कहर बनकर टूटी योगी सरकार, 51 महीनों में 139 बदमाश ढेर, 3196 घायल, गैंगस्टर एक्ट में 13700 केस दर्ज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में फिल्म सिटी के लिए DPR तैयार, सोमवार को इन 4 कंपनियों में से एक होगी सेलेक्ट

Jitendra Nishad

आगरा: मंदिर में नमाज पढ़ने के विरोध में मजार पर हनुमान चालीसा का पाठ, अजय तोमर गिरफ्तार

Jitendra Nishad

यूपी: उन्नाव पुलिस का गांजा बेंचते हुए Video वायरल, मचा हड़कंप

BT Bureau