Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, दो सिपाही घायल, गलियों में घुसकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश में पुलिस कर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे। हाल ही में कासगंज, मिर्जापुर, शाहजहांपुर और भी कई जगह इस तरह के मामले सामने आए हैं। ताजा मामला इटावा जिले का है, जहां वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव करते हुए जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो सिपाही घायल हो गए। किसी तरह गलियों में घुस कर टीम ने अपनी जान बचाई।


गलियों में घुस कर बचाई जान

जानकारी के मुताबिक, इटावा जिले के वैदपुरा थाना पुलिस शनिवार रात करीब 11 बजे नगला बरी निवासी वांछित उमेश को पकड़ने गांव पहुंची थी। पुलिस जैसे ही उमेश के घर के पास पहुंची, उसके परिजनों ने पुलिस पर छत से पथराव करना शुरू कर दिया। इस हमले में सिपाही मंजीत प्रसाद व अभिषेक कुमार घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने किसी तरफ गलियों में जाकर खुद को बचाया और फोनकर फोर्स बुलाई।


15 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

पथराव इतना ज्यादा हो रहा था कि पुलिस टीम की गाड़ी और बाइक दोनों छतिग्रस्त हो गई। खबर मिलते ही मौके से पुलिस टीम वहां पहुंची और हालत को काबू किया।वैदपुरा थाना के एसआई कामता प्रसाद नेेे वांछित उमेश, दिनेश, ब्रजेंद्र निवासी ग्राम नगला बरी समेत 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी काम में बांधा डालाना समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। वहीं मौका पाकर आरोपी और उसका परिवार फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है।


Also Read: मुरादाबाद: भ्रष्टाचार के खिलाफ SSP ने छेड़ी जंग, 14 सिपाहियों के बाद अब अफसरों का नंबर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: ‘ठायं-ठायं’ बोलकर बदमाश को पकड़ने वाले दारोगा को मुठभेड़ में लगी गोली

BT Bureau

यूपी: PAC के दीवान का बेटा लूट की संगीन वारदातों को देता था अंजाम, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shruti Gaur

यूपी: इस जिले का SP ऑफिस सील, पुलिसकर्मियों में बढ़ते संक्रमण के चलते लिया गया फैसला

BT Bureau