Breaking Tube
Police & Forces UP News

प्रतापगढ़ में कुर्ता उतार सड़क पर लोटने लगे BJP विधायक, रोते हुए चिल्लाने लगे- SP ने मुझे बहुत मारा, बहुत खतरनाक आदमी है

बुधवार की दोपहर से प्रतापगढ़ जिले के विधायक की कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वीडियो में वो एसपी आकाश तोमर पर गंभीर आरोप लगाते दिख रहे हैं। विधायक का कहना है कि एसपी ने उनकी पिटाई की है। जबकि एसपी ने किसी भी तरह के दुर्व्यवहार से साफ इंकार कर दिया है। वहीं अब जिले के कई सम्मानित व्यक्ति भी एसपी आकाश तोमर के पक्ष में उतर आए हैं। उनका कहना है कि एसपी सभी से बहुत अच्छे से व्यवहार करते हैं।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ जिले के बीजेपी के विधायक धीरज ओझा के कई वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसमे वो अपनी कमीज हवा में लहराते हुए प्रतापगढ़ के डीएम के आवास के बाहर ज़मीन पर लेट गए और कहने लगे कि पुलिस कप्तान ने उन्हें बहुत मारा है। इस दौरान विधायक ने कहा कि उनकी कोई ग़लती नहीं है और एसपी ने उनकी बैरक में पिटाई की है। उन्होंने कहा कि एसपी उनकी पिटाई करवा रहा है और वह उन्हें मार डालेगा। विधायक ने यह भी कहा कि एसपी बहुत ख़तरनाक आदमी है। 


मामले का एक और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमे दिख रहा है कि जब एसपी आकाश तोमर डीएम के कार्यालय से निकलते हैं तो विधायक और उनके समर्थक उनका पीछा करते हैं। इस वीडियो में एसपी और विधायक के समर्थकों में बहस होती दिख रही है। एसपी कहते हैं कि फालतू की बात मत करिए। इस पर विधायक ओझा कहते हैं कि वह फालतू बात नहीं कर रहे हैं बल्कि एसपी ऐसा कर रहे हैं। जब एसपी अपनी कार की ओर बढ़ते हैं विधायक चिल्लाते हुए कहते हैं कि क्या तुम मुझे गोली मारोगे। उनके समर्थक भी इसी बात को दोहराते हैं। 


एसपी ने रखा अपना पक्ष

दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ने बयान जारी करके सभी आरोपों को झूठ बताया है। उन्होंने अपने लिखित बयान में कहा कि विधायक ओझा प्रतापगढ़ के डीएम के आवास के बाहर धरने पर बैठे थे। जब मैंने उनसे कहा कि वे ग़लत व्यवहार न करें तो उन्होंने मुझ पर झूठे आरोप लगा दिए। इस दौरान डीएम मेरे साथ मौजूद थे। पुलिस का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।


एसपी के पक्ष में उतरे लोग

इस खबर के सामने आने के बाद बीजेपी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामबाबू द्विवेदी ने कहा है कि आईपीएस अधिकारी और प्रतापगढ़ एसपी किसी विधायक के साथ दुर्व्यवहार नहीं कर सकते है। रामबाबू द्विवेदी ने कहा कि एसपी प्रतापगढ़ आकाश तोमर अभी शराब को लेकर एक अभियान चला रहे है। जिससे जिले के अवैध कारोबारियों में हड़कंप मचा हुआ है। आकाश तोमर माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सपनों को साकार करने में लगे हुए है। सीएम के निर्देशों के तहत भयमुक्त समाज और कानून व्यस्था का राज कायम करने वाले अधिकारी है। एसपी आकाश तोमर बेहद नम्र स्वभाव के और मिलनसार अधिकारी है।


Also read: वाराणसी पुलिस कमिश्नर की सराहनीय पहल, अपने काफिले के हूटर बजाने पर लगाई रोक, कहा – पुलिसकर्मी मेरे लिए ट्रैफिक ना रोकें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बुलंदशहर: तनाव के चलते सिपाही ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर की आत्महत्या, महकमें में हड़कंप

BT Bureau

मेरठ: कर रहे थे पीछा, एक ट्वीट पर जेल पहुंचे शाहबाज और वासिक, महिला पत्रकार बोली- Thank You UP Police

Jitendra Nishad

बरेली: सरकारी आवास खाली नहीं करने पर दारोगा सहित 35 पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Jitendra Nishad