Breaking Tube
Police & Forces Social Media

स्विमिंग पूल में बच्चे के सामने महिला सिपाही के साथ अश्लील हरकतें कर रहे CO का Video वायरल

Rajasthan CO hiralal Saini

राजस्थान (Rajasthan) पुलिस के एक अधिकारी और महिला कांस्टेबल का स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पहर वायरल हुआ है। इस वीडियो में दोनों अश्लीलता की सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों के साथ महिला कांस्टेबल का 8 साल का बच्चा भी नजर आ रहा है। बुधवार मामला सामने आने के बाद डीजीपी एमएल लाठर ने वीडियो में नजर आ रहे पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ब्यावर हीरालाल सैनी (CO Hiralal Saini) और महिला कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है।


2 मिनट 38 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) हीरालाल सैनी एक महिला कांस्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और अश्लील हरकतें कर रहे हैं। शर्म करने वाली बात ये है कि महिला का 8 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके साथ भी सीओ हीरालाल सैनी अश्लील हरकतें कर रहे हैं।


Also Read: UP: डीजीपी के इस आदेश को अपना ‘अपमान’ मान रहे इंस्पेक्टर, Whatsapp ग्रुप्स में निकाली जा रही भड़ास


महिला कांस्टेबल का पति इस वीडियो को लेकर एसपी के पास शिकायत करने गया था। गौर करने वाली बात ये है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेट्स पर लगाई थी। महिला का आठ साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। सीओ हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल ने मिलकर यह वीडियो बनाया है।


जानकारी के अनुसार, साल 2018 से ही हीरालाल सैनी ब्यावर में पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) के पद पर तैनात हैं। कुछ दिन पहले ही उनका ट्रांसफर हुआ था, लेकिन उन्होंने अपना ट्रांसफर कैंसिल करा लिया। वीडिया वायरल होने पर सीओ का कहना है कि वीडियो एडिट किया गया है। वीडियो में नजर आ रही महिला को वो नहीं जानते हैं। यह उनके खिलाफ साजिश है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: शादी के बंधन में बंधे इटावा SSP आकाश तोमर, जानिए कौन हैं इनकी पत्नी

Shruti Gaur

नोएडा: कोरोना से दारोगा की मौत, संक्रमण की चपेट में 150 से अधिक पुलिसकर्मी

BT Bureau

Facebook Love: पानीपत में प्यार की लड़ाई, नाबालिग से शादी करने पर अड़ी युवती ने पंचायत बुलाई

S N Tiwari