Breaking Tube
Police & Forces UP News

रामपुर: सिपाही पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने खाया जहर, लापरवाह 5 पुलिसकर्मियों का होगा तबादला

Rampur rape victim

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जनपद के थाना पटवाई में एक सिपाही पर महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और बलात्कार करने के सनसनीखेज आरोप लगाने वाली महिला (Rape Victim) ने जहर खा लिया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मामले में एसपी का कहना है कि बलात्कार पीड़िता को समझौता करने के लिए धमकाने की जांच की जाएगी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच सीओ मिलक को सौंपी गई है। लापरवाही के लिए 5 पुलिस कर्मियों को जिला लाइनों में भेजा जा रहा है। उनका तबादला कर दिया जाएगा।


Also Read: प्रयागराज: गैंगरेप केस में लापरवाही, इंस्पेक्टर और दारोगा सस्पेंड


दरअसल, थाना पटवाई क्षेत्र के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया था कि थाना पटवाई का एक सिपाही अमित कुमार कुछ सामान के लिए आया करता था। इस दौरान सिपाही ने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना शुरू कर दिया और फिर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान सिपाही ने अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिसकी धमकी देकर वह अक्सर महिला के साथ दुष्कर्म करता था।


पति का आरोप है कि सिपाही ने उसकी पत्नी के सीने पर तमंचा रखकर दुष्कर्म किया। मामले में तहरीर के आधार पर पटवाई थाने में सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। उसे गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कई लोगों के जरिए समझौते का दबाव बनाया।


Also Read: बलिया गोलीकांड: STF ने मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को लखनऊ से किया गिरफ्तार


मुकदमे में बंद करने की धमकी दी गई, जिससे तंग आकर रेप पीड़िता ने शुक्रवार को जहर खा लिया था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे बाहर रेफर कर दिया गया था। पुलिस अधीक्षक ने महिला और उसके पति को धमकाने का संज्ञान लिया है। इसकी जांच सीओ मिलक को सौंपी गई है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अमरोहा: सिपाही पंकज ने मानसिक तनाव में आकर किया सुसाइड, यूपी पुलिस के खराब ड्यूटी सिस्टम को ठहराया जिम्मेदार

BT Bureau

आजमगढ़: कोरोना योद्धाओं के सम्मान में उड़ीं लॉकडाउन की धज्जियां, तमाशबीन बने रहे पुलिसकर्मी

BT Bureau

यूपी 100 के सिपाही की दिलेरी, नहीं मिली जीप तो डंडा उठाकर बदमाशों से भिड़ने पैदल ही दौड़ पड़ा

Jitendra Nishad