Breaking Tube
Police & Forces UP News

मुजफ्फरनगर: ट्रक की जोरदार टक्कर से उड़े PAC वाहन के परखच्चे, 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक अनियंत्रित ट्रक ने पीएसी के मिनी ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीएसी के वाहन के आगे के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में पीएसी के चार जवान घायल हुए हैं। जिन्हें सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल निकालकर जानसठ सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी से सभी घायलों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इनमे से तीन जवानों की हालत सीरियस है।


उड़े पीएसी वाहन के परखच्चे

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले के जानसठ क्षेत्र के गांव कवाल स्थित अस्थायी जेल में पीएसी के जवानों की ड्यूटी लगी हुई है। सभी जवान जानसठ कस्बा स्थित पीएसी के कैंप कार्यालय से रोजाना ड्यूटी पर आते-जाते हैं। बुधवार रात आठ बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद पीएसी के जवानों की शिफ्ट चेंज हुई, जिसके बाद सुबह से ड्यूटी पर तैनात सात पीएसी के जवान पीएसी के मिनी ट्रक में कवाल से जानसठ स्थित कैंप कार्यालय लौट रहे थे।


तीन जवानों की हालत गंभीर

इसी दौरान जैसे ही पीएसी का मिनी ट्रक पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर कवाल से एक किलोमीटर आगे पहुंचा, जानसठ की ओर से आते तेज रफ्तार ट्रक ने मिनी ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में पीएसी के चार जवान अंकित, दिव्यशक्ति, अंकुर और अंकित पुत्र ओमवीर गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना जोरदार था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। हालांकि तुरंत ही जवानों को इलाज के लिए भेजा गया बावजूद इसके अभी तीन जवानों की हालत सीरियस है। तीनों को मेरठ रेफर किया गया है।


Also read: वाराणसी: सीएम योगी के वैक्सीनेशन अभियान का असर, कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित हुए सिर्फ 78 पुलिसकर्मी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फार्मूला लव जिहाद: टीनएज में हिंदू लड़कियों को फँसाओ, बालिग़ होते ही भगा कर इस्लाम क़बूल कराओ

Praveen Bajpai

यूपी: कोरोना संक्रमित गर्भवती महिलाओं के लिए दारोगा ने शुरू की ‘जननी हेल्पलाइन’, एक फोन पर मिलेगी मदद

Shruti Gaur

बुलंदशहर: चन्द्रशेखर के काफिले पर फायरिंग के दावे को यूपी पुलिस ने नकारा, जानिए क्या है सच्चाई

BT Bureau