Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ: महिला सिपाही की सतर्कता से चारबाग स्टेशन पर टला बड़ा हादसा, Video वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा ही लोगों की मदद में लगी रहती है। फिर चाहे वो सिविल पुलिस हो, PAC हो या फिर जीआरपी और आरपीएफ। मामला लखनऊ का है, जहां आरपीएफ की महिला सिपाही की सतर्कता से एक महिला की जांच बच गई। दरअसल, महिला का पैर ट्रेन से उतरते समय फिसल गया था। ऐसे में वहां टेंट महिला सिपाही ने दौड़ कर उन्हे बचाया। लखनऊ डीआरएम ने सीसीटीवी फुटेज के वीडियो को ट्वीट करते हुए महिला सिपाही की सराहना की है और आगामी समय में सम्मानित करने की बात कही है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, सुबह गोमती एक्सप्रेस स्पेशल लखनऊ से नई दिल्ली के लिए चारबाग़ स्टेशन के प्लेटफार्म नंंबर एक से रवाना हुई थी। यह ट्रेन रफ्तार पकड़ ही रही थी कि एसी बोगी से एक महिला उतरने का प्रयास करने लगी। महिला का पैर फिसल गया, तब ही मौके पर तैनात महिला आरपीएफ सिपाही विनीता कुमारी ने दौड़कर महिला को प्लेटफार्म के नीचे जाने से बचा लिया। ट्रेन के जाने के बाद महिला की हालत को सामान्य कर उनको घर भेज दिया गया।


डीआरएम ने की सराहना

पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। डीआरएम ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए महिला सिपाही की तारीफ की है। सिपाही को पुरस्कृत भी किया जाएगा। मह‍िला आरपीएफ कर्मी की सतर्कता को देख डीआरएम संजय त्रिपाठी ने सिपाही को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।


Also Read: हिंदू बन नाबालिग छात्रा को फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से धर्मांतरण कराकर निकाह, अब जिस्म बेचने को कर रहा मजबूर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नोएडा को मिला 400 बेड का कोविड-19 अस्पताल, CM योगी आदित्यनाथ ने किया उद्घाटन

Jitendra Nishad

आधी रात को लेडीज टॉयलेट में झांक रहा था सिपाही, फिर महिला ने किया कुछ ऐसा…

S N Tiwari

महोबा: बेटे की गिरफ्तारी पर महिला ने पूछा सवाल तो दारोगा ने जड़ दिया तमाचा, Video वायरल

S N Tiwari