Breaking Tube
Police & Forces

संभल: शादी की 50वीं सालगिरह पुलिस ने कराई ऐसे सेलिब्रेट कि भावुक हो उठे बुजुर्ग दंपती

यूपी पुलिस के जवान इस लॉकडाउन की कठिन घड़ी में लोगों की मदद तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ में इस बात का भी ध्यान रख रहे हैं कि लोग अपनी ज़िंदगी के हर जरूरी लम्हे को अच्छे से सेलिब्रेट करें। मामला संभल का है, जहां पुलिस टीम ने एक रिटायर्ड टीचर की 50वीं शादी की सालगिरह को खास बना दिया। भावुक होकर दंपति ने पुलिस का धन्यवाद दिया।


केक लेकर पहुंची पुलिस

यूपी पुलिस के जवान लोगों की सुरक्षा में हॉटस्पॉट पर तो ड्यूटी कर है रहे हैं लेकिन साथ में लोगों की खुशियों का ध्यान भी रख रहे हैं। इसी का उदाहरण देखने को मिला है संभल जिले में, जहां जिले की चंदौसी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक धर्म पाल सिंह अक्सर ही बुजुर्गों का हाल चाल लेते रहते हैं। इसी दौरान उन को पता चला कि इलाके में रहने वाले रिटायर्ड प्राचार्य अपनी पत्नी के साथ आवास विकास कॉलोनी में अकेले रहते हैं और उनकी शादी की 50वीं सालगिरह है।


Also read: मुरादाबाद: सपा विधायक और उनके बेटे ने उड़ाई लॉकडाउन की धज्जियां, FIR दर्ज


लॉकडाउन की वजह से बुजुर्ग दंपती के दोनों बेटे तो यहां नहीं पहुंच सके लेकिन पुलिस ने अन्य लोगों की मदद से उनके लिए केक और तोहफा लिया। पुलिस उनके घर केक लेकर पहुंची और इस मौके पर बुजुर्ग दंपती का मुंह मीठा कराया।


भावुक होकर दिया धन्यवाद

बुजुर्ग दंपती पुलिस का ऐसा मानवीय चेहरा देखकर भावुक हो गए और यूपी पुलिस की जमकर तारीफ की। वहीं जब सोशल मीडिया पर जब पुलिस के इस कार्य की तस्वीरें वायरल हुईं तो उनकी जमकर सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस से फैले इस संकट में यूपी पुलिस के जवान एक अलग ही रूप में दिखाई दे हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

AMU में आतंकी मन्नान वानी के समर्थन में कार्यक्रम कर बताया गया ‘शहीद’, 3 छात्र निलंबित

BT Bureau

यूपी: डीजीपी बोले- विभाग की गंदगी साफ करने के लिए बनाई गई IPS और PPS की समिति, जल्द होगा एक्शन

BT Bureau

मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किये दो शातिर हिस्ट्रीशीटर, दारोगा-सिपाही भी घायल

BT Bureau