Breaking Tube
Police & Forces

जालौन: सिपाही ने धोखे से रचाई दूसरी शादी, बीवी ने बीच सड़क पर की जमकर पिटाई, लाइन हाजिर

जालौन (Jalaun) जिले में एक महिला ने सिपाही ने सरेआम पिटाई कर दी. महिला का आरोप था कि शादीशुदा होने के बाद भी उसने धोखे में रख कर महिला से दूसरी शादी की. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को कोतवाली ले आई. एसपी ने संज्ञान में लिया था और जिस पर सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया. फ़िलहाल महिला द्वारा लगाये जा रहे आरोपों की जांच की जा रही है.


पहले से शादीशुदा था सिपाही

जानकारी के मुताबिक, जालौन (Jalaun) जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड के पास सोमवार दोपहर तीन बजे उमरारखेरा निवासी प्रतिभा देवी (24) पुत्री स्व. भूपेंद्र कुमार ने सिपाही संतोष यादव (41) पुत्र कुंज बिहारी निवासी सदर बाजार पुलिस कालोनी झांसी को पीटते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. महिला का कहना था कि सिपाही ने प्रेमजाल में फंसा कर उससे शादी कर ली. जिससे उसके एक बच्ची भी हो गयी. अब ये बात सामने आई है कि सिपाही पहले से ही शादीशुदा है.


Also Read: दीपिका पादुकोण के JNU समर्थन पर ‘छपाक’ के विज्ञापन में गिरावट, कंपनियों ने खींचे पैर


महिला ने बताया कि जब वो दो साल पहले झांसी में नर्स की ट्रेनिंग करने गयी थी तो सिपाही ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया था. जिसके बाद 5 फरवरी 2019 को कानपुर के मेस्टन रोड स्थित मन्दिर में शादी भी कर ली. बच्ची की तबीयत खराब होने पर उसने सिपाही को जानकारी देकर घर आने को कहा तो वह टाल मटोल कर काम ज्यादा होने का बहाना बनाता रहा. जिसके चलते वह चार दिन पूर्व माधौगढ़ थाने गई तो घर में उसकी पहली पत्नी और तीन बच्चे मिले. जिसको देखकर महिला के हाथ-पाँव फूल गये.


सभी आरोपों की हो रही है जांच

माधौगढ़ कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि महिला के शिकायत करने पर मामले को एसपी ने संज्ञान में लिया था और जिस पर सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया. सीओ सिटी का कहना है कि महिला के आरोपों की जांच की जा रही है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

आगरा: सिपाहियों की समझदारी से बची बुजुर्ग महिला की जिंदगी, तेज बहाव के कारण 2 किमी. दूर जा चुकी थी

S N Tiwari

जब एक पुलिसकर्मी ने खुद बताया कि हजारों का चालान मात्र 100 रूपये में कैसे निपटाएं, Video वायरल

S N Tiwari

Video: गलत साइड से आ रहे टैंकर को UP-100 के सिपाही ने रोका, भड़के सिख ड्राइवर ने खुद ही उतारी पगड़ी और दीं मां-बहन की गालियां

S N Tiwari