Breaking Tube
Police & Forces UP News

VIDEO: शामली में 2 बेटियों पर पुलिस का थर्ड डिग्री टॉर्चर, गुनाह कूबुल करवाने को लगाया करंट, जेल भेजकर रेप करवाने की धमकी

Shamli Police

उत्तर प्रदेश के शामली (Shamli) जिले के जहानपुर गांव में 2 महीने पहले हुए डबल मर्डर केस में पुलिस (police) के हाथ अभी भी खाली हैं। शायद इसी बात की निराश पुलिस ने मामले में शक के आधार पर उठाई गई 2 लड़कियों से मारपीट करने और बिजली का करंट जैसी यातनाएं देने का आरोप लगा है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामले में थाना अध्यक्ष कैराना और दारोगा मंजू पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।


पीड़िता ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर मामले में कार्रवाई के लिए सीएम योगी से गुहार लगाई है। पीड़ितों का आरोप है कि उन्हें मामले में फंसाने और कबूल करने के लिए अनेकों यातनाएं दी गई। सूत्रों ने बताया कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव जहानपुरा में 2 महीने पहले डबल मर्डर हुआ था, जिसमें 2 लड़कियों की हत्या कर दी गई थी।


Also Read: यूपी: मुजफ्फरनगर पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार, दारोगा-सिपाही को भी लगी गोली


इसमें आशंका जताई गई थी कि रेप के बाद दोनों की हत्या की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दोनों की डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस मामले में जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया, लेकिन उन्हें बाद में छोड़ दिया गया।


इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए 2 लड़कियों और उनके माता-पिता को भी उठाया था, जबकि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं थी। दोनों लड़कियां बीएससी और एमएससी की छात्राएं हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडयिो में एक समाजसेवी लड़की के साथ मिलकर दोनों लड़कियां पुलिस की यातनाएं बता रही है।


पीड़ित दोनों छात्राओं का आरोप है कि यशपाल सिंह धामा ने और दारोगा मंजू गुर्जर ने उन्हें यातनाएं देते हुए कहा कि अभी जेल भेजी जाओगी, जहां रोजाना तुम्हारे साथ बलात्कार होंगे। वायरल वीडियो में पीड़ित दोनों छात्राएं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो जिला पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए UP Police ने दिए 20 करोड़, सीएम योगी ने की सराहना

Shruti Gaur

निवेश के मोर्चे पर योगी सरकार की बड़ी जीत, नोएडा में हजारों करोड़ रुपए का निवेश करने जा रहीं ये 5 बड़ी कंपनियां

BT Bureau

BJP सरकार पर अखिलेश यादव का तंज, बोले- भाजपा के दंभ को बदरंग कर देगी किसान एकता

Jitendra Nishad