Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: दबंगों ने सिपाही और उसकी पत्नी को पीटा, कांस्टेबल का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में एक सिपाही और उसके परिवार से बदसलूकी का मामला सामने आया है। दरअसल, लखनऊ में तैनात सिपाही इस समय अपने घर गया हुआ है। जहां उसके पड़ोसी अपने घर में कुछ ग़लत काम करते हैं। जिसका विरोध करना सिपाही को भारी पड़ गया। दबंगों ने सिपाही और उसकी पत्नी को जमकर पीटा। वहीं सिपाही का आरोप है कि, पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में तैनात सिपाही इस समय छुट्टी लेकर अमरोहा शहर के मायापुरी मोहल्ला स्थित अपने घर आया है। पड़ोस के घर में रहने वालों के खिलाफ उसका परिवार और अन्य पड़ोसी हमेशा शिकायत करते हैं लेकिन कोई समाधान नहीं मिलता। बुधवार को भी सिपाही की पत्नी ने कुछ युवकों का विरोध किया तो उस समय तो अभी वहां से भाग गए लेकिन अगले दिन वो अपने साथियों को लेकर आए।


Also read: यूपी: लखनऊ में तैनात 41 इंस्पेक्टरों का हुआ ट्रांसफर, गैर जनपदों में मिली तैनाती


सिपाही ने लगाया आरोप

युवकों ने सिपाही के घर में घुसकर उसे व उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी लेकिन तब तक विवाद शांत हो गया। सिपाही का आरोप है कि थाना पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं इलाके के चौकी इंचार्ज का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मिर्जापुर: सिपाही 45 दिन से मांग रहा था एक दिन की छुट्टी, नहीं मिली तो खाया जहर

Jitendra Nishad

लखीमपुर: नायब तहसीलदार पद पर तैनात हर्षिता बनीं डिप्टी SP, बोलीं- पुलिस की नौकरी डायनेमिक जॉब

Jitendra Nishad

पुलिस अधिकारियों का दावा- 21 अक्टूबर के बाद पुलिस के छुट्टी पर जाने की खबर अफवाह, अनुशासन और मेहनत से काम कर रही यूपी पुलिस

Jitendra Nishad