Breaking Tube
Police & Forces UP News

UP के इस कप्तान को मिली 2 जिलों की कमान, जानिए वजह

उत्तर प्रदेश में एक आईपीएस को दो जिलों का पदभार सौंपा गया है। जी हां दरअसल, प्रदेश के इटावा जिले में तैनात एसएसपी आकाश तोमर अपनी शादी में गए हुए हैं। जिसके चलते पड़ोसी जिले की एसपी अपर्णा गौतम को औरैया के साथ साथ इटावा जिले की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। आज कार्यभार ग्रहण करने के बाद नवागत एसपी ने जिले के अफसरों के साथ एक मीटिंग भी की।


एएसपी के तबादले के चलते लिया गया फैसला

जानकारी के मुताबिक, पिछले आठ महीने पहले एसएसपी आकाश तोमर ने जिले का कार्यभार संभाला था। जिसके बाद से उन्होंने जिले की पुलिस ने कार्यशैली में कई बदलाव किए। आगामी 14 जनवरी को उनकी शादी है। जिसके चलते वो 24 जनवरी अवकाश पर गए हुए हैं। इस बीच ही इटावा के अपर पुलिस अधीक्षक रामयश का भी गैर जनपद तबादला हो गया।


बड़ी बात ये है कि आगामी समय में पंचायती चुनाव भी होने वाले हैं, वहीं 16 जनवरी से कोरोना वायरस की वैक्सीन भी लगने की शुरुआत होने वाली है। जिसके चलते प्रशासन ने बड़ा कदम उठाया। इटावा जनपद के इतिहास में पहली बार ऐसा किया गया कि इस बड़े जनपद के पुलिस कप्तान की अतिरिक्त जिम्मेदारी कभी इस जनपद की तहसील रहे औरैया जिले की पुलिस कप्तान को सौंपी गई।


Also Read: हिंदू बन नाबालिग छात्रा को फंसाया, नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलिंग से धर्मांतरण कराकर निकाह, अब जिस्म बेचने को कर रहा मजबूर


एसपी अपर्णा ने संभाला कार्यभार

बता दें कि नवागत एसपी अपर्णा गौतम ने इटावा जनपद का कार्यभार ग्रहण करने के बाद सभी अधिकारियों के साथ पुलिस लाइन में निरीक्षण किया और एक गोष्ठी भी की। उन्होंने एएसपी सिटी डॉ. रामयश सिंह के देवरिया स्थानांतरण पर उन्हें पुष्प माला व प्रशंसा चिह्न भेंट कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए विदाई भी दी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP में नए ITI और पॉलिटेक्निक 3P मॉडल पर होंगे संचालित, योगी सरकार ने पास किया बाई सर्कुलेशन प्रस्ताव

Jitendra Nishad

नोएडा: रोक के बावजूद भीड़ जुटाकर छत पर पढ़ाई नमाज, आयोजक मो. सालिक गिरफ्तार

Jitendra Nishad

आजमगढ़: नशे में धुत सिपाही ने पुलिस लाइन के बाहर किया जमकर हंगामा, Video वायरल

BT Bureau