Breaking Tube
Police & Forces UP News

रायबरेली: थाने में कोविड डेस्क पर बिना ग्लब्स पहने बैठी थी महिला सिपाही, SP ने लगाई फटकार

Raebareli sp take class of woman constable

जहां एक तरफ यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ और डीजीपी बार बार कह रहे हैं कि फ्रंट लाइन में तैनात कर्मचारी सेफ्टी बरतें, बावजूद इसके कई जगह लापरवाही देखने को मिल रही हैं। मामला रायबरेली जिले का है, जहां एसपी ने चेकिंग के दौरान एक महिला सिपाही की जमकर फटकार लगाई, क्योंकि महिला सिपाही बिना ग्लब्स पहने डेस्क पर बैठी थी। उन्होंने पुलिसकर्मियों को सेफ्टी बरतने के आदेश दिए हैं।


एसपी हुए नाराज

जानकारी के मुताबिक, बढ़ते घटते कोरोना के मामलों को देखते हुए हर जिले के अफसर लगातार चेकिंग अभियान कर रहे हैं। ताकि जवानों को संक्रमण से बचाया जा सके।चेकिंग करने के लिए ही रायबरेली में गुरुवार दोपहर एसपी कोतवाली पहुंचे। वह सबसे पहले कोविड केयर सेंटर पहुंचे, वहां सैनिटाइजर, मास्क ग्लब्स व कोविड जांच रजिस्टर को देखा। डेस्क पर तैनात महिला सिपाही के ग्लब्स नहीं पहने होने पर नाराजगी जताई।


आगे से लापरवाही न करने के दिए निर्देश

उन्होंने महिला सिपाही से आगे से लापरवाही न करें के निर्देश दिए। महिला हेल्प डेस्क का निरीक्षण करने के बाद वह कार्यालय पहुंचे, जहां अपराध रजिस्टर, निगरानी व ड्यूटी रजिस्टर चेक किया। उन्होंने कोतवाल को प्रतिदिन सुबह कोतवाली के स्टाफ की कोविड जांच का विवरण रजिस्टर में अंकित करने को कहा। साथ ही पैरासिटामाल की टेबलेट, ऑक्सीमीटर व कोविड से बचाव के जरूरी संसाधन रखने का निर्देश दिया। ताकि पुलिस कर्मियों को किसी इमरजेंसी के समय भटकना ना पड़े।


Also read: UP: चुनाव ड्यूटी से लौटे 17 पुलिसकर्मियों को हुआ कोरोना, इस जिले में मचा हड़कंप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कानपुर: कालाबाजारी के लिए बंगाल से भेजी गई थी Remdesivir की खेप, STF ने 3 को किया गिरफ्तार, लगेगा NSA

BT Bureau

कानपुर पुलिस का नया कारनामा, अपराधी नहीं मिला तो उसके सात साल के भाई को थाने उठा लाये

BT Bureau

UP में विकास दुबे गैंग पर एक्शन जारी, फरार भाई का मकान कुर्क, 50 हजार का है ईनामी

Shruti Gaur