Breaking Tube
Police & Forces

गोरखपुर: जवानों को धूप और बरसात से बचाने के लिए SP ट्रैफिक ने बांटें छाते, पुलिसकर्मियों ने कहा-धन्यवाद सर

अक्सर आपने देखा होगा कि पुलिसकर्मी तेज धूप और बरसात में भी ड्यूटी में मुस्तैद रहते हैं. इसी के चलते गोरखपुर जिले के एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा (SP Traffic Aditya Prakash Verma) ने चिलचिलाती धूप से बचने के लिए ट्रैफिक के जवानों और ट्रैफिक व्यवस्था में तैनात होमगार्ड को मुहैया कराया. जिसके बाद सभी जवानों ने एसपी को धन्यवाद दिया.


ताकि जवानों को ना हो दिक्कत

जानकारी के मुताबिक, गोरखपुर जिले के एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा (SP Traffic Aditya Prakash Verma) अपने नए नए प्रयोगों को लेकर हमेशा से चर्चा में रहे हैं. इस बार उन्होंने एक ऐसी कवायद शुरू की है, जिसकी वजह से धूप में खड़े होकर ट्रैफिक व्यवस्था सम्भालने वाले पुलिसकर्मियों को काफी राहत मिलने वाली है. उन्होंने खुद आगे आकर पुलिसकर्मियों और होमगार्डों को छाता उपलब्ध कराया है. ताकि किसी को धूप और बारिश में परेशान न होना पड़े.


Also Read : मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किये दो शातिर हिस्ट्रीशीटर, दारोगा-सिपाही भी घायल


राहगीरों ने की प्रशंसा

एसपी ट्रैफिक आदित्य प्रकाश वर्मा (SP Traffic Aditya Prakash Verma) अपने मकसद यानी गोरखपुर में ट्रैफिक की दशा व दिशा सुधारने में लगे रहे और इसी कड़ी में उन्होंने विभिन्न चौराहों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस व होमगार्ड के जवानों को धूप से बचने के लिए छाता मुहैया कराया ताकि वह इस चिलचिलाती धूप में थोड़े से साए के साथ अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते रहें. चौराहों पर अपने जवानों को छाता दे रहे एसपी ट्रैफिक को देखकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने भूरि भूरि प्रशंसा की है.


Also Read : लखनऊ: दर्द से कराह रही थी सड़क दुर्घटना में घायल युवती, रास्ते से गुजर रहे DGP ने रोकी गाड़ी और सिपाहियों की मदद से पहुंचाया अस्पताल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अलीगढ़: हैदराबाद एनकाउंटर के बाद सीओ ने बांटे लड्डू, लगवाए ‘यूपी पुलिस जिंदाबाद’ के नारे

Shruti Gaur

गाजियाबाद: मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ 25 हजार का इनामी अली मोहम्मद, बदमाश ने पुलिस की थी फायरिंग

Shruti Gaur

संभल: सिपाहियों के देरी से आने पर नाराज हुए सीओ, धूप में खड़े रहने की दी सजा

S N Tiwari