Breaking Tube
Police & Forces UP News

मुज़फ्फरनगर: पंचायत चुनाव में गड़बड़ी रोकने के लिए SSP ने दिखाए सख्त तेवर, कहा- वोटर्स को परेशान करने वालों की जिंदगी बर्बाद कर दूंगा

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की तैयारियां बड़े जोरों शोरों से चल रहीं हैं. पुलिस प्रशासन इस बात का खास ध्यान रख रहा है कि चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी न होने पाए. इसी अभियान के अंतर्गत मुज़फ्फरनगर जिले के एसएसपी अभिषेक यादव लोगों को कड़े शब्दों में समझाते नजर आ रहे हैं. इसके लिए वो खुद फील्ड पर जाकर लोगों से बात कर रहे हैं. हाल ही में हुई एक मीटिंग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे लोग उनकी काफी सराहना कर रहे हैं.


एसएसपी ने दी ये वार्निंग

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के SSP अभिषेक यादव का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह बुढ़ाना थाना क्षेत्र के गांव जोला में ग्राम पंचायत चुनाव के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे हैं. संबोधन के दौरान उनका तल्ख तेवर देखने को मिला है. दरअसल, मीटिंग में एसएसपी ने शरारती तत्वों को साफ शब्दों में हिदायत दी है. जिसमे वो कहते दिख रहे है कि अगर किसी चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था भंग करने की कोशिश की तो उसके खिलाफ रासुका तक की कार्रवाई ही सकती है.


इसके साथ ही उन्होंने प्रत्याशियों को चेतावनी दी है. एसएसपी ने इस दौरान साफ़ शब्दों में ये कहा है कि अगर चुनाव के दौरान किसी ने लोगों को बरगलाने की कोशिश की तो मैं उसकी जिंदगी बर्बाद कर दूंगा. एसएसपी ने ये भी कहा कि चुनाव के दौरान कोई भी प्रत्याशी किसी भी वोटर को न तो लालच देने जायेगा ना ही उसे फसायेगा.


Also Read: यूपी: झांसा देकर सिपाही ने किया था दुष्कर्म, IG के पास पहुंची शिकायत अब शादी के लिए हुआ तैयार


वोटर्स से भी की अपील

इसके अलावा एसएसपी लोगों से ये भी कहते दिख रहे हैं कि आप पांच साल के लिए अपना प्रधान चुनते हैं. ऐसे में अगर कोई आपको अभी से लालच दे रहा है. बरगला रहा है या वोट डालने का दबाव बना रहा है तो ऐसे प्रत्याशी कोई कतई वोट न दें. जो अभी से ऐसा कर रहा है वो पांच साल खराब कर देगा. लोगों को समझाते हुए एसएसपी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसको लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्रदेश के सभी अफसरों को इसी तरह फील्ड पर जाकर प्रत्याशियों को वार्निंग देनी चाहिए.


Also Read: नोएडा: मास्क नहीं लगाने पर चालान करना पड़ा भारी, गुस्साए बिजली विभाग के कर्मचारियों ने काट दी कोतवाली और दारोगा के घर की बिजली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जब बुजुर्ग ने की सिद्धार्थनगर पुलिस से बेटे की शिकायत, तो पहले थाना प्रभारी ने खिलाया खाना और फिर…

Shruti Gaur

Video: दारोगा ने सिपाही को जड़ा तमाचा फिर बीच सड़क पर दोनों में चले जमकर लाठी-डंडे

BT Bureau

मेरठ: दारोगा बनकर होमगार्ड कर रहा था उगाही!, पुलिस भी हैरान

BT Bureau